दिल्ली

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाकर काम देखने निकले!

Special Coverage News
16 Dec 2018 2:22 PM GMT
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाकर काम देखने निकले!
x

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर इन दिनों बीमार चल रहे हैं. कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे पर्रिकर बीमारी की वजह से बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं, लेकिन बीमारी के बावजूद वह अपने काम से पीछे नहीं हट रहे हैं. रविवार को सीएम मनोहर पर्रिकर गोवा में बन रहे जुआरी ब्रिज और तीसरे मांडवी ब्रिज का जायजा लेने पहुंचे. समाचार एजेंसी एएनआई ने उनकी तस्वीरें जारी की है.



एक तस्वीर में सीएम मनोहर पर्रिकर राज्य के पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ काम के बारे में बात करते दिख रहे हैं. तस्वीर में मनोहर पर्रिकर के नाक से दवा की एक पाइप निकली दिख रही है. इलाज के दौरान भी वे काफी सक्रिय दिख रहे हैं. बीमारी की वजह से उनका शरीर काफी कमजोर दिख रहा है. हालांकि उनकी गतिशीलता में कोई कमी नहीं दिख रही है. एक दूसरी तस्वीर में वह ब्रिज के ऊपर से नीचे की ट्रैफिक का जायजा ले रहे हैं.



इससे पहले उनकी जो भी तस्वीरें आती थीं वो अस्पताल या उनके घर के अंदर की होती थी, लेकिन पिछले दो दिनों से उनके बाहर की मूवमेंट की तस्वीरें आ रही हैं. शनिवार को भी मनोहर पर्रिकर ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री के साथ नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी के गोवा कैंपस की आधारशिला का शिलान्यास किया था. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट कर दी थी.

Next Story