दिल्ली

अगर इस गर्मी आप भी मन बना रहे हैं घूमने का तो आईआरसीटीसी लेकर आया है गोवा tour package

Anshika
6 May 2023 8:07 AM GMT
अगर इस गर्मी आप भी मन बना रहे हैं घूमने का तो आईआरसीटीसी लेकर आया है गोवा tour package
x
गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है और सभी लोग अपने घर से बाहर निकलना चाहते हैं। अगर आप भी अपनी घर से निकलने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा समाचार है।

गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है और सभी लोग अपने घर से बाहर निकलना चाहते हैं। अगर आप भी अपनी घर से निकलने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा समाचार है। Goa में एक सस्ता पैकेज मिल रहा है, जो आपको कम से कम कीमत में घूमने का मौका देता है।

Goa में सफर करने के लिए कई पैकेज मौजूद हैं, IRCTC का ये पैकेज 4 रात और 5 दिन का रहेगा, गोवा टूर के लिए सैलानियों का पैकेज 27,875 रुपए का पड़ने वाला है। स्टे वाइज गोवा टूर, ब्रेकफास्ट, डिनर, एयरपोर्ट और स्टेशन पिक अप और ड्रॉप, साथ ही गोवा के दर्शन के लिए कार की सुविधा भी शामिल है।

इस पैकेज में आपको समुद्र तट, पार्टी, खाने का मजा, संगीत, शॉपिंग, जंगली सफारी, स्पा, कैसिनो, नाइट क्लब, जंगली पार्टी, बीच पार्टी, बाइक राइडिंग, जेट स्की, पैरासेलिंग, स्कूबा डाइविंग, वेटर स्पोर्ट्स, कुछ फोटोजेनिक स्थलों का दौरा कराया जाएगा।इस पैकेज की शुरुआत चंडीगढ़ के एयरपोर्ट से की जाएगी।

सैलानी सुबह 7.15 बजे चंडीगढ़ से गोवा के लिए निकलेंगे और गोवा लैंड करने के बाद सैलानी सीधा होटल पहुंचेंगे। टूर के दूसरे दिन सैलानी ब्रेकफास्ट करने के बाद नार्थ गोवा के लिए जाएंगे। इसके बाद गोवा के अगुआडा पोर्ट, सिंक्वेरिम बीच और कैंडोलिम बीच की सैर करवाई जाएगी। दोपहर का खाना खाने के बाद सैलानी बागा बीच पर शाम को घूमने के लिए जा सकते हैं।शाम के वक्त सैलानी शॉपिंग या फिर मंडोवी रिवर क्रूज भी देख सकते हैं।

यह पैकेज हर उम्र के लोगों के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, आपको इस पैकेज में एक्स्पेर्ट गाइड की सुविधा भी मिलेगी, जो आपको समुद्र तट के अनुभवों के बारे में बताएगा।

इस सस्ते पैकेज को आप ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं। इस पैकेज की कीमत में कुछ विशेष शर्तें हो सकती हैं, इसलिए आपको सभी विवरणों को पढ़ना चाहिए।

इस सस्ते पैकेज का मुख्य फायदा है कि यह सभी सुविधाओं को शामिल करता है और आपको कम से कम कीमत में समुद्र तट के साथ-साथ Goa का मजा भी दिलाता है।

अगर आप एक सस्ते और बेहतरीन गोवा टूर की तलाश में हैं, तो इस सस्ते पैकेज का इस्तेमाल करें। यह आपको एक अच्छा अनुभव देगा, जो आपके जीवन का एक यादगार पल बनेगा।

इसलिए, अगर आप गर्मियों के मौसम में कुछ नया करना चाहते हैं, तो Goa में सस्ते पैकेज का इस्तेमाल करें। यह सभी सुविधाओं के साथ-साथ आपको कम से कम कीमत में समुद्र तट का मजा भी दिलाएगा।

Next Story