लाइफ स्टाइल

Google Pixel 8 सीरीज के साथ Pixel Watch 2 कर सकता है लॉन्च

Smriti Nigam
12 May 2023 8:48 AM GMT
Google Pixel 8 सीरीज के साथ Pixel Watch 2  कर सकता है लॉन्च
x
गूगलआगामी Pixel 8 सीरीज और Pixel Watch 2 क भी उम्मीद है.पिक्सेल घड़ी 2 अब, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Google पिक्सेल घड़ी 9 lto 5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी स्मार्टवॉच के बारे में कई विवरण अभी उपलब्ध नहीं हैं।

गूगलआगामी Pixel 8 सीरीज और Pixel Watch 2 क भी उम्मीद है.पिक्सेल घड़ी 2 अब, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Google पिक्सेल घड़ी 9 lto 5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, आगामी स्मार्टवॉच के बारे में कई विवरण अभी उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन यह अक्टूबर में लॉन्च हो सकती है (जब Google परंपरागत रूप से अपनी नई पिक्सेल स्मार्टफोन श्रृंखला लॉन्च करता है)।

यह घड़ी कंपनी की अब तक की पहली स्मार्टवॉच, मूल पिक्सेल वॉच का स्थान लेगी जिसे 2022 में लॉन्च किया गया था।

यह घड़ी यूके और यूएस सहित कुछ बाजारों तक ही सीमित थी। हालाँकि, Google ने भारत में स्मार्टवॉच लॉन्च नहीं की। वर्तमान पिक्सेल वॉच सैमसंग के Exynos 9110 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 2018 में पेश किया गया था। पुराना चिपसेट ऐप्पल और सैमसंग द्वारा पेश की जाने वाली स्मार्टवॉच की तुलना में दक्षता और बैटरी लाइफ में पीछे है.अन्य WearOS घड़ियाँ भी वर्तमान पिक्सेल घड़ी से बेहतर प्रदर्शन करती हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, Google एक नए चिपसेट का उपयोग कर सकता है जिससे अधिक शक्ति और बैटरी जीवन प्रदान करने की उम्मीद है। अफवाहें यह भी बताती हैं कि स्नैपड्रैगन W5+ Gen 1 चिपसेट, जो कि 4nm प्रोसेस पर आधारित है, से Wear OS उपकरणों की आगामी रेंज को पावर देने की उम्मीद है। सेंस 2 जैसे फिटबिट उपकरणों से सेंसर का उपयोग करके Google कुछ स्वास्थ्य सुविधाएँ भी उधार ले सकता है। कंपनी घड़ी का आकार 41 मिमी से भी बढ़ा सकती है और एक बड़ा मॉडल लॉन्च कर सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि Android 14 के बीटा संस्करण में कोड सुझाव देते हैं कि Wear OS Android 12 के बाद से उपलब्ध अनुकूलनीय मटेरियल यू कलर थीम का उपयोग कर सकता है।

मौजूदा पिक्सेल वॉच में महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुविधाओं जैसे-ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) और के लिए समर्थन का अभाव है। रात भर त्वचा का तापमान। आगामी स्मार्टवॉच में इन मेट्रिक्स को जोड़ने के लिए Google को नए हार्डवेयर की आवश्यकता नहीं हो सकती है।

Next Story