लाइफ स्टाइल

Google Pixel 7a की तस्वीर लीक से पहले फ्लिपकार्ट पर दिखाई गई; 11 मई को लॉन्च होगा

Smriti Nigam
8 May 2023 1:27 PM GMT
Google Pixel 7a की तस्वीर लीक से पहले फ्लिपकार्ट पर दिखाई गई; 11 मई को लॉन्च होगा
x

Google Pixel 7a को Pixel 6a के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जाएगा।

हाइलाइट

Google Pixel 7a के Google I/O 2023 में डेब्यू करने की उम्मीद है

गूगल ने अभी अपकमिंग फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है

Pixel 7a को स्नो व्हाइट कलर में टीज किया गया है

Google 10 मई को अपने दो दिवसीय कार्यक्रम Google I/O 2023 की मेजबानी करने के लिए तैयार है। तकनीकी दिग्गज से दो पिक्सेल फोन प्रकट करने की उम्मीद है - एक कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन होगा, जो कि पिक्सेल फोल्ड होने की पुष्टि करेगा, और दूसरा फोन के नाम का खुलासा होना बाकी है। हालाँकि, यह Pixel 7a होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आगामी डिवाइस को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक प्रचार बैनर के माध्यम से 11 मई को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। फोन को स्नो व्हाइट कलर में टीज किया गया है। फोन को Pixel 6a के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

भारत में इसकी उपलब्धता की पुष्टि करते हुए, प्रचार बैनर के हिस्से के रूप में अब Pixel 7a की छवियां फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं। पिक्सल हैंडसेट 11 मई को लॉन्च होगा। तस्वीर के मुताबिक, फोन का डिजाइन पिक्सल 7 सीरीज जैसा ही लगता है।

इससे पहले, फोन के रंग के साथ-साथ कुछ प्रमुख विशिष्टताओं को एक टिपस्टर द्वारा लीक किया गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार , Google Pixel 7a के आर्कटिक ब्लू, कार्बन और कॉटन कलरवे में आने की संभावना है। स्मार्टफोन को Tensor G2 SoC द्वारा संचालित कहा जाता है। यह कथित तौर पर 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले स्पोर्ट करेगा। प्रकाशिकी के लिए, यह 64-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के नेतृत्व में एक दोहरी रियर कैमरा इकाई के साथ जहाज करने का अनुमान है। रियर पैनल पर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल का सेंसर भी हो सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

इसके अलावा हैंडसेट की कीमत भी लीक हो गई है। इसकी कीमत $450 से $500 (लगभग 32,000 रुपये से 40,000 रुपये) के बीच होने की उम्मीद है।

इस बीच, Google ने आगामी पिक्सेल फोल्ड फोन को भी छेड़ा , इसके डिजाइन, हिंज मैकेनिज्म, इनर डिस्प्ले और अंतर्निहित सॉफ्टवेयर को प्रदर्शित किया। फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरों और एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ एक चंकी कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है। डिवाइस को Google की वर्तमान पीढ़ी के Tensor G2 SoC द्वारा संचालित किए जाने की संभावना है। इसमें 17.4:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.8-इंच OLED आउटर डिस्प्ले (1,080x2,092 पिक्सल) होने की उम्मीद है, जबकि अंदर की तरफ इसमें 7.6-इंच इनर डिस्प्ले (1,840 x) होगा। 2,208 पिक्सेल) 6:5 आस्पेक्ट रेशियो के साथ।

Next Story