Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > JNU में प्रदर्शनकारियों ने खींचे महिला टीचर के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

JNU में प्रदर्शनकारियों ने खींचे महिला टीचर के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

 Special Coverage News |  11 Nov 2019 12:07 PM GMT  |  दिल्ली

JNU में प्रदर्शनकारियों ने खींचे महिला टीचर के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी (JNU) में फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रों का विरोध प्रदर्शन सोमवार को उग्र हो गया। इस दौरान यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने कैंपस के बाहर बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

हालांकि विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों और पुलिसकर्मियों के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली। इस दौरान एक शर्मनाक घटना घटी, जिसमें छात्राओं ने एक महिला प्रोफेसर के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़े खींचने का प्रयास किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

एनबीटी की खबर के अनुसार, जिन महिला प्रोफेसर के साथ छात्राओं ने बदसलूकी की है, वह जेएनयू की एसोसिएट डीन वंदना मिश्रा हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वंदना मिश्रा छात्राओं से घिरी हुई हैं और छात्राएं उन्हें खींचने का प्रयास कर रही हैं। इस दौरान महिला सुरक्षाकर्मी प्रोफेसर को छात्राओं से बचाने का प्रयास करती दिखाई दे रही हैं। खबर के अनुसार, पिछले हफ्ते भी छात्रों ने वंदना मिश्रा को क्लासरुम में कथित तौर पर बंधक बना लिया था। दरअसल जेएनयू छात्रसंघ नए हॉस्टल मैन्युअल का विरोध कर रहा है। छात्रों का कहना है कि प्रस्तावित मैन्युअल में कर्फ्यू का समय, ड्रेस कोड और फीस वृद्धि आदि का उल्लेख है।

टीवी शो में पैनलिस्ट ने पीएम मोदी को कहा कार्टून, भड़क गए एंकर, संबित पात्रा चिल्लाने लगे- सिक्योरिटी बुलाओ#JNU में एक महिला प्रोफेसर के साथ इतनी बदसलूकी। यह तो छात्र आन्दोलन नही हो सकता। ताज्जुब नही होगा यदि यह कपड़े फाड़ने का प्रयास करने वाली वामपंथी विचारधारा की समर्थक छात्रा, कल महिला अधिकारों पर भाषणबाजी करते हुए दिखे।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top