Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़ी दोनों महिलाओं के कारनामे जानकर चौंक जाएंगे!

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़ी दोनों महिलाओं के कारनामे जानकर चौंक जाएंगे!

शातिर महिलाओं के इस गैंग का नाम हेल्प-हेल्प गैंग है.

 Special Coverage News |  9 Aug 2018 1:20 PM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में खड़ी दोनों महिलाओं के कारनामे जानकर चौंक जाएंगे!
x

नई दिल्ली : पहले ठक-ठक गैंग, फिर नमस्ते गैंग और अब हेल्प-हेल्प गैंग. जी हां, राजधानी दिल्ली में इन दिनों हेल्प-हेल्प गैंग की दहशत है. खास बात ये है कि ये सिर्फ महिलाओं का गैंग है. जिनके पास ना तो पिस्टल होती है और ना ही कोई चाकू. ये जबरन किसी को रोक कर नहीं लूटती बल्कि इनके बुलाने पर ही लोग रुक जाते हैं और फिर वही करते हैं जो इस गैंग की महिलाएं कहती हैं.

शातिर महिलाओं के इस गैंग का नाम हेल्प-हेल्प गैंग है. इस गैंग की दो महिलाएं कही भी हाईवे पर खड़ी हो जाती हैं. फिर जैसे ही इन्हें कार या बाइक पर कोई अकेला शख्स आता दिखता, एक महिला हेल्प-हेल्प चिल्लाने लगती है. फिर जैसे ही कार या बाइक सवार आवाज सुनकर मदद के लिए रुकता है.

तभी दूसरी महिला आती और सामने वाले को थप्पड़ जड़ देती और फिर छेड़खानी का आरोप लगाकर ये दोनो महिलाएं सामने वाले के पास जो कुछ भी होता है, वो लूट लेती हैं.

अमर कालोनी इलाके में इन महिलाओं ने इसी तरह से एक शख्स को निशाना बनाया, लेकिन लुटने के तुंरत बाद उस शख्स ने पुलिस को कॉल कर दिया और लूट के सामान के साथ दोनों महिलाएं धर ली गई. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में इन महिलाओं ने बताया कि अब तक उन दोनो ने ही करीब 10 लोगों को अपना निशाना बनाया है.

इस गैंग में कई दूसरी महिलाएं भी शामिल हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि गैंग में शामिल होने वाली महिलाओ को बकायदा ट्रेनिंग दी जाती है. उन्हें सिखाया जाता है कि कैसे पहले शिकार को टारगेट करना है और फिर कैसे उसे रोकने के बाद लूटना है. पुलिस दोनों महिलाओं से पूछताछ कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it