दिल्ली

अमित शाह का फर्जी पीए गिरफ्तार, राजस्थान-हरियाणा के मंत्री को किया था फोन

Arun Mishra
23 July 2020 12:07 PM GMT
अमित शाह का फर्जी पीए गिरफ्तार, राजस्थान-हरियाणा के मंत्री को किया था फोन
x
हरियाणा के श्रम मंत्री को अमित शाह का पीए बनकर फोन किया था और एक शख्स को नौकरी पर दोबारा रखवाने के लिए कहा था.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फर्जी पीए को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. संदीप चौधरी नाम के शख्स को अलवर के पास से गिरफ्तार किया गया. संदीप ने राजस्थान के कानून मंत्री और हरियाणा के श्रम मंत्री को अमित शाह का पीए बनकर फोन किया था और एक शख्स को नौकरी पर दोबारा रखवाने के लिए कहा था.

बताया जा रहा है कि संदीप चौधरी ने अपनी ही पैरवी की थी. उसकी नौकरी लॉकडाउन में चली गयी थी. वह एक नामी प्राइवेट कंपनी में काम करता था. संदीप के फोन के बाद राजस्थान के कानून मंत्री के दफ्तर ने गृह मंत्री अमित शाह के दफ्तर फोन कर संदीप के बारे में बताया था.

इसके बाद अमित शाह के दफ्तर ने बताया कि यहां से ऐसा कोई फोन नहीं गया था. अमित शाह के दफ्तर से दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को शिकायत दी गयी थी. पुलिस ने केस दर्ज कर अलवर के पास से आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर लिया. उसे पूछताछ की जा रही है, इन मंत्रियों के अलावा और किसको उसने फोन किया है.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि संदीप चौधरी का प्लान मंत्रियों के जरिए हरियाणा या राजस्थान इंडस्ट्रियल एरिया की किसी भी फैक्ट्री में नौकरी पाने का था. उसके पास से फोन और सिम बरामद कर लिया गया है. संदीप ने जिस सिम से फोन किया था, वह उसकी गर्लफ्रेंड के नाम पर रजिस्टर्ड है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story