दिल्ली

अनुराग कश्यप ने सीएम केजरीवाल से पूछा- 'कितने में बिके?...'

Arun Mishra
29 Feb 2020 4:58 AM GMT
अनुराग कश्यप ने सीएम केजरीवाल से पूछा- कितने में बिके?...
x
अनुराग कश्यप ने यह प्रतिक्रिया कन्हैया कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दी.

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार ने राजद्रोह के 4 साल पुराने एक मामले में JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और 9 अन्य लोगों पर मुकदमा चलाने के लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी दे दी है. अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मुकदमे को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा, "महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें."

अनुराग कश्यप ने आगे कहा, "स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?" अनुराग कश्यप ने यह प्रतिक्रिया कन्हैया कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दी.



कन्हैया कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था, "दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद. दिल्ली पुलिस और सरकारी वकीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और TV वाली 'आपकी अदालत' की जगह कानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए. सत्यमेव जयते." अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब रिएक्ट भी कर रहे हैं.

गौरतलब है कि फरवरी 2016 में दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कथित रूप से देश विरोधी नारे लगाने का मामला सामने आया था. इस मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष रहे कन्हैया कुमार, उमर खालिद अनिर्बान भट्टाचार्य समेत 10 लोगों के खिलाफ़ दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह के आरोप में चार्जशीट दायर की है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जनवरी 2019 में चार्जशीट दाखिल की थी.

Next Story