लाइफ स्टाइल

आईफोन11 पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट ग्राहक भी हो गए खुश, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Anshika
17 April 2023 12:20 PM GMT
आईफोन11 पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट ग्राहक भी हो गए खुश, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप
x

iPhone Discount: आईफोन 11 खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए अच्छा मौका है।आईफोन आज के समय में खरीदने की किस की इच्छा नहीं होती है लेकिन आईफोन के दामों को देखते हुए लोग अधिकतर इसे नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन अब आपकी यह चाहत पूरी हो सकती है क्योंकि अब किसी एंड्रॉयड फोन की कीमत में आपको आईफोन मिलने वाला है।

Flipkart Discount: ।फ्लिपकार्ट एप्पल आई फ़ोन 11 पर इतनी भारी छूट दे रहा है कि जिसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। फ्लिपकार्ट एप्पल के मॉडल पर डिस्काउंट दे रहा है। अगर आप भी एप्पल का यह मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है।फ्लिपकार्ट ऐप पर आईफोन11 की खरीद पर भारी छूट दे रहा है, जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। फेस्टिव सीजन खत्म होने के बावजूद फ्लिपकार्ट आईफोन खरीदने पर ग्राहकों को तोहफा दे रहा है। आप हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं। अगर आप iphone11 खरीदने जा रहे हैं तो हम आपको इस पर मिलने वाले तगड़े डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

जाने डिस्काउंट और क्या है ऑफर??

अगर बात करें डिस्काउंट की तो iphone11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्ट प्राइस पर 8 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है क्योंकि इस फोन की असली कीमत ₹47900 है जबकि डिस्काउंट के बाद या ग्राहकों को ₹37999 में दिया जा रहा है ।कोई ग्राहक iphone11 खरीदना है तो अब उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत नहीं है ।इसमें पहले ही कंपनी की तरफ से ऑफर दिया जा रहा है हालांकि या कीमत भी आपके बजट में अगर फिट नहीं हो रही है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि अभी ऑफर और भी हैं। इसके बाद एक और तगड़ा ऑफर है जो आपको काफी पसंद आएगा और जो आपके जेब पर बिल्कुल भी असर नहीं डालेगा।

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि 39999 की प्राइस पर ग्राहकों को 26250 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। यह एक्सचेंज अगर पूरा मिला तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ 13749 रुपए में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट सेल इसकी खरीदारी करने पर आपको जो एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है लेकिन अगर बात की जाए खासियत की तो इस मॉडल में आपको 64GB की स्टोरेज के साथ ही 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले, 12+12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है. इतना ही नहीं आई फोन के इस मॉडल में आपको बायोनिक चिप प्रोसेसर मिल जाता है

Next Story