लाइफ स्टाइल

iQoo Neo 8 सीरीज लॉन्च की तारीख घोषित; डिजाइन ,स्पेसिफिकेशन

Smriti Nigam
11 May 2023 3:10 PM GMT
iQoo Neo 8 सीरीज लॉन्च की तारीख घोषित; डिजाइन ,स्पेसिफिकेशन
x
iQoo Neo 8 सीरीज में कम से कम दो प्रीमियम स्मार्टफोन होंगे। हाइलाइट iQoo Neo 8 सीरीज में संभवतः दो मॉडल शामिल होंगे iQoo Neo 8 Pro में नया MediaTek Dimensity 9200+ SoC होगा iQoo Neo 8 में वीगन लेदर बैक पैनल है।

iQoo Neo 8 सीरीज में कम से कम दो प्रीमियम स्मार्टफोन होंगे।

हाइलाइट

iQoo Neo 8 सीरीज में संभवतः दो मॉडल शामिल होंगे

iQoo Neo 8 Pro में नया MediaTek Dimensity 9200+ SoC होगा

iQoo Neo 8 में वीगन लेदर बैक पैनल है

iQoo Neo 8 सीरीज के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी गई है। कंपनी 23 मई को चीन में अपने नए नियो सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। iQoo ने खुलासा किया कि लाइनअप में दो मॉडल शामिल होंगे। iQoo Neo 8 सीरीज़ में वैनिला मॉडल और iQoo Neo 8 Pro शामिल होंगे। यह पहली बार होगा जब नियो सीरीज को प्रो मॉनीकर मिल रहा है। iQoo ने वीबो पर एक छोटा वीडियो भी अपलोड किया है, जो नियो 8 सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि करता है।

वीडियो से iQoo Neo 8 के डिज़ाइन का पता चलता है , जिसमें लाल रंग में एक चमड़े का बैक पैनल दिखाई देता है। ब्लैक-आउट कैमरा मॉड्यूल आकार में आयताकार है और इसमें कार्बन फाइबर जैसे पैटर्न हैं। पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

फोन में दो कैमरा सेंसर हैं, प्रत्येक एक गोलाकार कटआउट में है। एलईडी फ्लैश के बगल में एक और छोटा कटआउट है, जिसमें तीसरा कैमरा सेंसर है। प्राथमिक कैमरा सेंसर ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण (OIS) के लिए समर्थन की पेशकश करने की पुष्टि करता है।

iQoo ने कैमरा स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की। इसके बजाय, कंपनी ने खुलासा किया कि नियो 8 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ SoC और एक वीवो V1+ इमेज सिग्नल प्रोसेसर होगा।

कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि iQoo Neo 8 5G 12GB + 256GB रैम वेरिएंट के साथ लॉन्च होगा। IQoo Neo 8 Pro के 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

दोनों फोन में 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.78-इंच का फ्लैट AMOLED डिस्प्ले दिया गया है । साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट होगा। स्क्रीन में फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट होगा।

IQoo Neo 8 सीरीज़ में 50-मेगापिक्सल Sony IMX866V मुख्य कैमरा सेंसर होने की अफवाह है। अन्य दो कैमरा सेंसर के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है। सेल्फी के लिए, दोनों फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर होने की संभावना है।

iQoo स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ Neo 8 5G लॉन्च कर सकता है। दोनों फोन के चीन में एंड्रॉइड 13-आधारित ओरिजिन ओएस 3 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

Next Story