दिल्ली

अगर आप भी इस गर्मी बना रहे हैं घूमने का प्लान तो आईआरसीटीसी दे रहा है नौ रातें और 10 दिन का पैकेज

Anshika
29 April 2023 3:46 PM GMT
अगर आप भी इस गर्मी बना रहे हैं घूमने का प्लान तो आईआरसीटीसी दे रहा है नौ रातें और 10 दिन का पैकेज
x
आईआरसीटीसी टूर पैकेज ने हाल ही में एक 10 दिन का पैकेज लॉन्च किया है जिसमें आप 16,000 रुपये में 10 टूरिस्ट शहरों को घूम सकते हैं।

आईआरसीटीसी टूर पैकेज ने हाल ही में एक 10 दिन का पैकेज लॉन्च किया है जिसमें आप 16,000 रुपये में 10 टूरिस्ट शहरों को घूम सकते हैं। यह पैकेज देश के विभिन्न हिस्सों को कवर करता है और सभी महत्वपूर्ण स्थानों को शामिल करता है।

अगर आप घूमने का शौक रखते हैं तो IRCTC के बेहद सस्ते और लंबे 10 दिनों के पैकेट वाले यात्रा का चुनाव कर सकते हैं. इस यात्रा पैकेज की कीमत कितनी कम है की खाना पीना रहना घूमना सब को मिलाकर 10 दिन और 9 रात महज ₹16000 में बुक हो रहा है.स्लीपर क्लास से यात्रा करने पर कीमत महज ₹16300 आएगी.

थर्ड एसी क्लास से यात्रा करने पर इस ट्रिप की कीमत ₹28600 आएगी.

डीलक्स सेकंड एसी क्लास से यात्रा करने पर स्थित की कीमत महज ₹34200 आएगी.

सभी स्थानों पर स्थानीय भोजन और स्थानों का दौरा शामिल होता है।

इस पैकेज के लिए आपको अपनी यात्रा की तारीखों के लिए बुकिंग करनी होगी। इस पैकेज में स्थानीय ट्रांसपोर्ट, खाने-पीने का खर्च, स्थानों का दौरा, होटल आदि समेत होते हैं।इस टूर पैकेज में लोगों को 9 रात और 10 दिन सफर का मजा मिलेगा जिसमें मुख्य रूप से यह डेस्टिनेशन कवर किए जाएंगे.

उज्जैन महाकालेश्वर और ओमकारेश्वर मंदिर आगरा का ताजमहल मथुरा कृष्ण जन्मभूमि हरिद्वार ऋषिकेश हर की पौरी गंगा आरती वैष्णो देवी दर्शनइस पैकेज के लिए आप ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं और यह पैकेज आपको देश के सभी महत्वपूर्ण स्थानों को घूमने का एक सुनहरा मौका प्रदान करता है।टूर की शुरुआत 11 मई 2023 से शुरू होगी

इस कीमत में ट्रेन की टिकट है. इसी कीमत में घूमने के लिए और अन्य घूमने वाले गाड़ियों के खर्चे हैं. खाना पीना भी इन्हीं पैसों में उपलब्ध होगा और इसके साथ ही साथ गाइड और ट्रैवल इंश्योरेंस इत्यादि भी इन्हीं पैसों में शामिल किया गया है.

अगर आप घूमने का शौक रखते हैं तो IRCTC के बेहद सस्ते और लंबे 10 दिनों के पैकेट वाले यात्रा का चुनाव कर सकते हैं. इस यात्रा पैकेज की कीमत कितनी कम है की खाना पीना रहना घूमना सब को मिलाकर 10 दिन और 9 रात महज ₹16000 में बुक हो रहा है. विशेष रुप से IRCTC TOUR Package की जानकारी टूर एक्सपर्ट के साथ हमने आपके लिए तैयार किया है.

Tour name: "Mahakaleshwar sang Uttar Bharat Devbhoomi Yatra" BY BHARAT GAURAV TOURIST TRAIN

Duration: 09 Nights/10 Days

Tour Date: 11.05.2023

Tour Itinerary: Ex-Pune-Ujjain (Mahakaleshwar, Omkareshwar) – Agra – Mathura – Haridwar- Rishikesh-Amritsar- Vaishnodevi and back

Boarding/de-boarding: Pune – Lonavala – Karjat – Kalyan – Vasai Rd – Surat – Vadodara

Next Story