दिल्ली

बात थी मसाज की, लड़की बोली- एक हजार रुपये में ये भी करती हूं, फिर हुआ बड़ा खुलासा

Shiv Kumar Mishra
22 July 2022 1:03 PM GMT
बात थी मसाज की, लड़की बोली- एक हजार रुपये में ये भी करती हूं, फिर हुआ बड़ा खुलासा
x

यमुना पार के पॉश इलाकों में शुमार दयानंद विहार में स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृति गिरोह चल रहा था। पुलिस के नकली ग्राहक से इस रैकेट की पोल खुली। शाहदरा जिला पुलिस ने स्पा सेंटर से एक युवक व एक युवती को गिरफ्तार किया है। दबिश के समय मसाज सेंटर में पांच और लड़कियां थीं।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर. साथियासुंदरम के अनुसार, प्लॉट नंबर-तीन, दयानंद विहार में चल रहे वैनेज(आजा) थाई स्पा नामक सेंटर में सेक्स रैकेट चलने की सूचना 21 जुलाई को मिली थी। मामले की जांच के लिए जिले के स्पेशल स्टाफ प्रभारी विकास की देखरेख में एसआई विनीत प्रताप व एसआई अरुण की टीम ने जांच शुरू की।


इस टीम ने सूचना को पुख्ता करने के लिए एक नकली ग्राहक स्पा सेंटर में भेजा। वहां पहुंचने पर नकली ग्राहक से एक हजार रुपये में मसाज की बात हुई। वहां पर लड़की ने एक हजार रुपये में वेश्यावृति करने की बात कही। नकली ग्राहक ने लड़की को एक हजार रुपये देकर बाहर खड़ी पुलिस टीम को सूचना दे दी। पुलिस ने यहां से मंडावली निवासी अयान(30) व एक युवती को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस टीम को जांच में पता लगा कि स्पा सेंटर का लाइसेंस खत्म हो चुका है। यह लाइसेंस श्वेता के नाम पर जारी हुआ था। लाइसेंस खत्म होने के बावजूद स्पा सेंटर चलाया जा रहा था। श्वेता दबिश के समय वहां मौजूद नहीं थी। दिल्ली पुलिस स्पा सेंटर परिसर को सील करने के लिए एक आवेदन संबंधित न्यायालय, एमडीएम व एमसीडी को भेजेगी है।

Next Story