दिल्ली

जीजा और साली ने डांस फ्लोर पर जमकर लगाए ठुमके, जीजा ने साली पर लुटाया जमकर प्यार, वीडियो हो रहा है वायरल

Anshika
9 April 2023 10:27 AM GMT
जीजा और साली ने डांस फ्लोर पर जमकर लगाए ठुमके, जीजा ने साली पर लुटाया जमकर प्यार, वीडियो हो रहा है वायरल
x
सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन इन दिनों जीजा साली का एक डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फ्लोर पर साली गजब का डांस कर रही है

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर के डांस वीडियो आपने बहुत देखे होंगे लेकिन इन दिनों जीजा साली का एक डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फ्लोर पर साली गजब का डांस कर रही है और जीजा उसके पीछे-पीछे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूं तो जीजा साली के कई सारे वीडियो पॉपुलर होते रहते हैं लोग इन्हें देखकर काफी पसंद भी करते हैं। इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो जीजा और साली का ही है। इस वीडियो में साली ने अपने जीजा के साथ डांस के दौरान ऐसी बात कह दी है कि जीजा अपनी साली पर प्यार लुटा रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में जैसा कि दिखाई दे रहा है कि यह किसी फंक्शन का वीडियो है। इसमें जीजा साली डांस कर रहे हैं बैकग्राउंड में पंजाबी सॉन्ग बजता हुआ सुनाई पड़ रहा है जिसमें जीजा साली की नोकझोंक हो रही है. साली जीजा को कह रही है कि नशे में तू अपने सारे पैसे मुझ पर लुटा रहा है जब सुबह हो जाएगा तो …

.आइए आप भी देखिए यह वीडियो

लोग जीजा साली के डांस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। जीजा-साली की परफॉर्मेंस की नेटिजन्स तारीफ कर रहे हैं। अब तक 113k यूजर्स वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर अब तक तक करीब 1.3 मिलियन व्यू हो चुके हैं। वीडियो में जीजा-साल ने गाने के बोल के साथ बेहद आकर्षक एक्सप्रेशन दिए हैं। लोग लड़की की गुलाबी रंग की ड्रेस को भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जीजा अपनी साली पर ढेर सारे पैसे लुटाते हुए नजर आ रहे हैं और साली अपने जीजा पर प्यार लुटा रही है। अब यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जीजा अपनी साली पर नाचते हुए पैसे लुटा रहे हैं जिसके बाद साली उनसे कहती है कि जब सुबह हो जाएगी और पता चलेगा कि तुमने इतने पैसे लुटाए हैं तो तुम क्या करोगे।

इस वीडियो की खास बात लड़की के डांस करते वक्त के एक्सप्रेशन है जिसे देखकर लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं जीजा का डीजे फ्लोर पर यू थिरकना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। आजकल पंजाबी गानों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। पंजाबी गाने आजकल हर डीजे और पार्टी में आपको बजते हुए जरूर दिखाई दे जाएंगे। ऐसे में यह गाना भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही में साली और जीजा की यह जोड़ी भी पसंद की जा रही है।

Next Story