दिल्ली

Jio का 28 दिन वाला शानदार प्लान, मिलेगा इतना डेटा!

Shiv Kumar Mishra
1 May 2020 2:39 AM GMT
Jio का 28 दिन वाला शानदार प्लान, मिलेगा इतना डेटा!
x

नई दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन के दौरान इंटरनेट का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है। कुछ लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, तो कुछ इंटरटेनमेंट और अपनों से जुड़ने के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में टेलिकॉम कंपनियां ज्यादा से ज्यादा डेटा वाले प्लान पेश कर रही है। ऐसे में हम आपको रिलायंस जियो के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें एक महीने में ही आपको 84 जीबी डेटा मिल जाता है। यह कंपनी का सबसे ज्यादा डेली डेटा देने वाला प्रीपेड प्लान है।

Reliance Jio का 349 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 349 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को रोज 3 जीबी डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इस तरह ग्राहकों को कुल 84 जीबी डेटा मिल जाता है। इसमें जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और 100 एसएमएस रोज मिल जाते हैं।

Vodafone और Airtel का प्लान

वोडाफोन और एयरटेल भी रोज 3 जीबी डेटा वाले प्रीपेड प्लान ऑफर करती हैं। वोडाफोन के 399 रुपये वाले प्लान में डबल डेटा ऑफर के तहत अभी हर दिन 3GB डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान 56 दिन चलता है। वही, एयरटेल का के 558 रुपये वाले प्लान में आपको डेली 3GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है।

Next Story