Top
Home > राज्य > दिल्ली > विकास दुबे पुलिस के हत्थे लगते लगते बचा, पुलिस के पहुँचने से कुछ समय पहले हुआ होटल से फरार,दो साथी और गिरफ्तार - सूत्र

विकास दुबे पुलिस के हत्थे लगते लगते बचा, पुलिस के पहुँचने से कुछ समय पहले हुआ होटल से फरार,दो साथी और गिरफ्तार - सूत्र

विकास दुबे को लेकर गुरुग्राम पुलिस अलर्ट है. पुलिस के अनुसार फरीदाबाद में विकास दुबे रुका था .

 Shiv Kumar Mishra |  8 July 2020 3:00 AM GMT  |  कानपुर

विकास दुबे पुलिस के हत्थे लगते लगते बचा, पुलिस के पहुँचने से कुछ समय पहले हुआ होटल से फरार,दो साथी और गिरफ्तार - सूत्र
x

हरियाणा- विकास दुबे की तलाश में यूपी STF जुटी हुई है. दिल्ली NCR में अब यूपी पुलिस की टीम पूरी तरह एक्टिव हुई है. विकास दुबे को लेकर गुरुग्राम पुलिस अलर्ट है. पुलिस के अनुसार फरीदाबाद में विकास दुबे रुका था .

उसके बाद फरीदाबाद में रिश्तेदार के घर विकास रुका था फरीदाबाद के सेक्टर 87 में विकास दुबे रुका था. विकास दुबे का दोस्त प्रभात मिश्रा भी वहां मौजूद था विकास के साथ फरीदाबाद में प्रभात मिश्रा और अंकुर गिरफ्तार कर लिए गये है.

कानपुर घटना का मुख्य आरोपी विकास दुबे पुलिस के पहुंचने से चंद घंटे पहले फरीदाबाद से भी फरार होने की खबर मिली है. विकास फरीदाबाद के होटल में छिपा था. सुबह ही होटल से भाग निकला. विकास के कुछ गुर्गे होटल में छिपे थे. विकास दूबे के गुर्गे को पकड़ा गया. फरीदाबाद के बडखल चौके के OYO होटल पास है. मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. UP-राजस्थान-फरीदाबाद की पुलिस टीम पहुंची थी.

विकास दुबे की तलाश में दिल्ली-NCR इलाके में एसटीएफ के साथ लोकल पुलिस भी एक्टिव हो गई है. गैंगेस्टर को लेकर गुरूग्राम में अलर्ट जारी किया गया है. विकास दूबे को लेकर गुरुग्राम पुलिस हाई अलर्ट पर बनी हुई है.

जबकि विकास दुबे के सबसे अहम साथी अमर दुबे को हमीरपुर के मोदहा थाना इलाके में यूपी एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर मार गिराया है. एसपी श्लोक कुमार ने जानकारी दी है.

Tags:    
Next Story
Share it