दिल्ली

कैटरीना कैफ ने विराट-अनुष्का को डिनर पार्टी में बुलाया, लेकिन वहां कैटरीना को एक ऐसी बात पता चली की सब हो गए हैरान

Anshika
12 March 2023 3:32 PM GMT
कैटरीना कैफ ने विराट-अनुष्का को डिनर पार्टी में बुलाया, लेकिन वहां कैटरीना को एक ऐसी बात पता चली की सब हो गए हैरान
x
बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा है और वो नामचीन अभिनेत्रियों में से जानी जाती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा है और वो नामचीन अभिनेत्रियों में से जानी जाती है। कैटरीना ने फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के बाद बॉलीवुड के यंग हीरो विक्की कौशल से शादी कर लीं विक्की भले उतने पॉपुलर नही हो लेकिनन उन्होंने भी अपने टैलेंट से सबका दिल जीता है और आज वो बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनेता में गिने जाते है। विक्की-कैटरीना ने हाल ही में एक घर लिया है जो भारतीय टीम के महान क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर के पास में ही है। अब जब दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के घर आसपास हो तो एक दूसरे के आना जाना लगा ही रहता है। यही वजह है कि आज हम आपको बताएंगे कि उसवक्त क्या हुआ था जब विक्की-कैटरीना ने विराट-अनुष्का को डिनर पार्टी में घर बुलाकर पूछ लिया था ऐसा सवाल जिसका जवाब सुनकर कैटरीना भी हैरान हो गयी थी।

कैटरीना कैफ को अनुष्का शर्मा ने बोल दी ऐसी सच्चाई जो काफी बड़ी है

जैसा की हमने पहले बताया कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना नया घर लिया जिसकी ख़ुशी में उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपने घर पर बुलाया। ये एक डिनर पार्टी थी जिसके लिए अनुष्का और विराट को इनविटेशन दिया गया लेकिन अनुष्का ने निमंत्रण स्वीकार करने से पहले एक ऐसी शर्ट रखी जिसे सुनकर कैटरीना कैफ तक हैरान हो गयी और सोच में पड़ गयी कि अब क्या करे वो। क्योंकि अनुष्का उनकी काफी अच्छी दोस्त है और अपने नए घर में डिनर पार्टी में बुलाना उनके लिए काफी ख़ुशी भरा पल था।



अनुष्का और विराट ने नहीं खाया कैटरीना कैफ के घर में खाना

कैटरीना कैफ ने अपने नए बंगले की खुशी में विराट-अनुष्का को डिनर पार्टी में बुलाया था। लेकिन अनुष्का ने कैटरीना से ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वो खुद हैरान हो गयी। दरहसल, ये एक डिनर पार्टी थी जिसके लिए उनको निमंत्रण 9 बजे के लिए मिला था। ऐसे में विराट-अनुष्का ने अपने जीवन की एक अहम सच्चाई कैटरीना से शेयर की। अनुष्का ने बताया कि मैं और विराट दोनों शाम 6 बजे से लेकर 7:30 बजे के बीच में खाना खा लेते है और रात 9 बजे तक सो जाते है ताकि हमारी दिनचर्या खराब न हो। ये सुनकर कैटरीना थोड़ी हैरान हुई और यही वजह थी कि अनुष्का विराट कोहली घर तो आये कैटरीना के लेकिन बिना खाये ही चले गए।

Next Story