Home > राज्य > दिल्ली > कुमार विश्वास लड़ेंगे इस पार्टी से लोकसभा चुनाव

कुमार विश्वास लड़ेंगे इस पार्टी से लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव को लेकर कुमार का बड़ा तंज

 Special Coverage News |  2019-03-14T21:28:40+05:30

कुमार विश्वास लड़ेंगे इस पार्टी से लोकसभा चुनाव

देश के जाने माने कवि कुमार विश्वास को लेकर मीडिया में लोकसभा चुनाव पर रोज एक नई पार्टी का नाम बताया जाता है. जहाँ न्यूज़ 18 ने खबर लिखी है कि कयास लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास कांग्रेस की टिकट पर गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं. इस पर कुमार ने भी तंज कसा है.


कुमार विश्वास ने कहा है कि कयास लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास कांग्रेस की टिकट पर गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं. यही क्यों? भाजपा-महागठबंधन-कांग्रेस. खोजी पत्रकारों से अनुरोध है कि इन स्वसृजित अफ़वाहों में कृपया क्षेत्रिय पार्टियों को भी मौक़ा दें. जैसै "कुमार लड़ सकते है असम गण परिषद से. गोवा गोमांतक पार्टी भी संपर्क में है. रोज नई पार्टी की अफ़वाह जारी रखें. ताकि कुछ लोंगों एक हौसले बुलंद रहेंगे.


इस पर जाने माने पत्रकार रोहित सरदाना ने कहा कि मतलब समाजवादी पार्टी वाला मामला भी ख़ारिज है? इस पर कुमार ने कहा कि रोज पठ्ठे नई पार्टी से लड़ा देते है. वहीँ एक समर्थक ने लिखा है कि 'मरुमलार्ची द्रविड़ मुनेत्र कलगम' के नेता भी डॉ कुमार विश्वास से से मिलने को इच्छुक.


तो कुमार विश्वास ने लिखा बताओ भला ? ये सारी पार्टीयाँ हमसे संपर्क करना चाह रही हैं और कोई बेचारा "मना-मना के थक गया" उसे कोई भाव ही नहीं दे रहा बहुत नाइंसाफ़ी है ये तो.

Tags:    
Share it
Top