दिल्ली

लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार ने किया ऐलान, मुझे जिताओ दूंगा दस दस लीटर शराब हर महीने

Special Coverage News
23 March 2019 12:33 PM GMT
लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार ने किया ऐलान, मुझे जिताओ दूंगा दस दस लीटर शराब हर महीने
x

लोकसभा चुनाव-2019 का आगाज हो चुका है. जिसके चलते कई राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में जुटे पड़े हैं और कई लोक-लुभावन वादे कर रहें हैं. इस बीच तमिलनाडु के एक निर्दलीय प्रत्‍याशी का अजीबोगरीब वादा सामने आया है. जनाब ने चुनाव जीतने के बाद हर घर में 10 लीटर मुफ्त शराब देने का वादा किया है. जनाब का कहना है कि मैं पुड्डुचेरी से शुद्ध ब्रांडी हर परिवार के लिए उपलब्ध कराऊंगा. वहीं इस वादे पर प्रत्याशी ने यह भी कहा कि इसका यह मतलब नहीं कि लोग इसे पाकर गलतियां करें. इसका इस्तेमाल दवा की तरह ही किया जाये. यह हर महीने दिया जाएगा.

शेख ने महिलाओं को भी 25,000 रुपए प्रतिमाह देने का वादा किया

बतादे कि पेशे से टेलर 55 वर्षीय शेख दाऊद इस बार लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरे हैं. उन्‍होंने तिरूपुर लोकसभा सीट से पर्चा भरा है. वहीँ शेख ने महिलाओं को भी 25,000 रुपए प्रतिमाह देने का वादा किया है. शेख दाऊद कहते हैं, 'घर की महिला मुखिया के लिए मैं 25,000 रुपए प्रतिमाह की व्यवस्था करवाऊंगा.

शेख दाऊद के घोषणापत्र में कहा है, हर परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी|हर लड़की को शादी के वक्त 10 सोने के सिक्के और 10 लाख कैश दिया जाएगा. घोषणापत्र में किसानों के लिए भी पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नहर की खुदाई कराने की बात कही गई है.

Next Story