दिल्ली

प्रेमी जोड़ा यमुना नदी में कूदा, युवती की हुई मौत, युवक की तलाश जारी

Sakshi
29 Jan 2022 5:02 PM GMT
प्रेमी जोड़ा यमुना नदी में कूदा, युवती की हुई मौत, युवक की तलाश जारी
x
एक प्रेमी जोड़े ने नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर कालिंदी कुंज के पास शनिवार को यमुना नदी में छलांग लगा कर अपनी जान देने की कोशिश की| रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत युवती को नदी से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया...

एक प्रेमी जोड़े ने नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर कालिंदी कुंज के पास शनिवार को यमुना नदी में छलांग लगा कर अपनी जान देने की कोशिश की| रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत युवती को नदी से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि युवक की तलाश अब भी जारी है।

बता दें कि नोएडा सेक्टर-126 थाना प्रभारी भरत कुमार राठी ने बताया कि सूचना मिली थी कि दिल्ली नोएडा बॉर्डर कालिंदी कुंज के पास यमुना नदी में एक युवक और एक युवती ने यमुना नदी ने छलांग लगा दी है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी जानकारी डायल 112 को भी दी गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेस्क्यू टीम और गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। गोताखोरों ने आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवती को बरामद कर लिया। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने युवक के परिजनों को बुला लिया है। युवती की पहचान दिल्ली के महरौली निवासी सायरा बानो और युवक का नाम वकील है। दोनों दिल्ली से ब्रेजा कार में सवार होकर नदी के पुल पर आए थे।

Next Story