दिल्ली

मौलाना अरशद मदनी की अचानक तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

Special Coverage News
23 Feb 2019 6:14 AM GMT
मौलाना अरशद मदनी की अचानक तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती
x

दिल्ली: जमियत उलेमा ऐ हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी की अचानक तबियत खराब होने के बाद उन्हें दिल्ली मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहाँ उनको आईसीयू में रखा गया है। उनकी बीमारी की खबर सुनकर उनके चाहने वालों ने उनके लिए दुआ की है।

जानकारी के अनुसार जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सैय्यद अरशद मदनी को तेज बुखार होने व शरीर में कमजोरी बढ़ने के चलते दिल्ली के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है डॉक्टरो का कहना है कि मदनी दो दिनों तक आईसीयू में रहेंगे। पिछले कई दिनों से मौलाना सैय्यद अरशद मदनी की तबीयत खराब चल रही है। चलने फिरने में परेशानी होने के साथ ही लगातार उनमें कमजोरी बढ़ती जा रही थी।

जमीयत उलमा-ए-हिंद दिल्ली के प्रेस सचिव फजलुर्रहमान कासमी ने बताया कि कई दिनों से मौलाना मदनी को ठंड लगकर बुखार चढ़ रहा था और उसी की वजह से लगातार शरीर में कमजोरी बढ़ती जा रही थी।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, सोमवार को उन्हें जांच के लिए दिल्ली में मेट्रो हॉस्पिटल में दिखाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती कर लिया। कई जांच की गई है जिनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। फजलुर्रहमान के मुताबिक दो दिन के बाद छुट्टी मिलने के संबंध में पता चल पाएगा।

Next Story