Home > राज्य > दिल्ली > मयंक गाँधी बोले, कायर, मनोरोगी से, मारना चाहते हैं से नरेन्द्र मोदी जी तक, कैसे बदला मामला

मयंक गाँधी बोले, कायर, मनोरोगी से, "मारना चाहते हैं" से नरेन्द्र मोदी जी तक, कैसे बदला मामला

 Special Coverage News |  22 Jun 2019 7:34 AM GMT  |  दिल्ली

मयंक गाँधी बोले, कायर, मनोरोगी से, मारना चाहते हैं से नरेन्द्र मोदी जी तक, कैसे बदला मामला

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता मयंक गाँधी ने आज आम आदमी पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कायर, मनोरोगी से, "मारना चाहते हैं" से नरेन्द्र मोदी जी तक कैसे बदला यह सब. क्या करारी हार इतनी विनम्रता सिखाती है.

मयंक गाँधी ने यह बात आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के द्वारा कही गयी इस बात पर लिखा है. केजरीवाल ने लिखा है कि मैंने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी जीत की बधाई दी. और उनसे दो अनुरोध भी किये.

1 - दिल्ली सरकार की योजना है कि बरसात के मौसम में यमुना के पानी को संग्रहित किया जाए. एक साल का पानी एक साल की दिल्ली की पानी की जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त है. में केंद्र सरकार से समर्थन का अनुरोध करता हूँ.

2- पीएम को एक मोहल्ला क्लिनिक और दिल्ली सरकार के स्कूल में आने के लिए आमंत्रित किया है.



इस बात पर मयंक गाँधी ने कहा है कि पहले पीएम मोदी को कायर बताया था. फिर पीएम मोदी को मनोरोगी को संज्ञा भी दी गई. उसके बाद केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी उनकी हत्या कार सकते है. इसके बाद अचानक केजरीवाल में इतना बड़ा बदलाब कैसे आया यह अभी तक समझ में नहीं आया है. क्या करारी हार इतनी विनम्रता सिखाती है?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top