दिल्ली

दिल्ली में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने 14 साल के लड़के को पीट-पीट कर मार डाला

Special Coverage News
27 July 2019 2:35 AM GMT
दिल्ली में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने 14 साल के लड़के को पीट-पीट कर मार डाला
x
पुलिस ने बताया कि मृतक ड्रग्स लेता था और शायद इसी के चलते वह चोरी करने की नीयत से घर में घुसा होगा. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह चोरी करने गया था या नहीं. मामले की जांच की जा रही है.

अभी तक देश के अन्य हिस्सों से मॉब लिंचिंग की खबरें आती थीं लेकिन अब राजधानी दिल्ली में भी मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां के आदर्श नगर के लाल बाग इलाके में चोरी के शक में 14 साल के एक नाबालिग की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया. जिस समय पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक बेहोशी की हालत में था. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मकान मालिक ने पकड़ा था

आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार आदर्श नगर के एक मकान में युवक चोरी की नीयत से घुसा. इस दौरान मकान मालिक मुकेश ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान शोर होने पर आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और युवक की जमकर पिटाई कर दी. उसको इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गया. पुलिस के अनुसार जिस समय वे मौके पर पहुंचे उस समय युवक की हालत काफी गंभीर थी. उसे काफी चोटें आई थीं. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियागया है और मामले की जांच की जा रही है.

नशे का आदी था नाबालिग

पुलिस ने बताया कि मृतक ड्रग्स लेता था और शायद इसी के चलते वह चोरी करने की नीयत से घर में घुसा होगा. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह चोरी करने गया था या नहीं. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने मामले में मुकेश, रामचंद्र, विशाल, राम ध्यान, राजकुमार और एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story