दिल्ली

शहीद के फोटो को शेयर कर विवादों में फंसे मोदी के मंत्री!

Special Coverage News
17 Feb 2019 3:54 AM GMT
शहीद के फोटो को शेयर कर विवादों में फंसे मोदी के मंत्री!
x
मंत्री के.जे अल्फोंस ने शहीद वीवी वसंतकुमार के ताबूत की ओर पीठ करके एक फोटो खिंचाई और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. बाद में इसे हटा लिया गया.

मोदी सरकार में केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के जे अल्फोंस विवादों में हैं. सोशल मीडिया में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह शहीद के शव के सामने फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया था, लेकिन विवाद बढ़ता देख केंद्रीय मंत्री ने अपनी फोटो हटा ली. हालांकि, सोशल मीडिया में लोगों ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया. अब ट्विटर पर के जे अल्फोंस ट्रोल हो रहे हैं.




बताया जा रहा है कि केजे अल्फोंस शनिवार को पुलवामा हमले में शहीद हुए वीवी वसंतकुमार के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए कोझीकोड हवाई अड्डे पर पहुंचे थे. यहां से शहीद वीवी वसंतकुमार के शव को उनके वायनाड ले जाया गया. इस दौरान शहीद के ताबूत की ओर पीठ करके उन्होंने एक फोटो खिंचाई. ट्विटर पर यह फोटो डालते हुए केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस ने लिखा, 'गुड बाय शहीद वसंतकुमार. हम आपके कारण जीवित हैं. #CRPFJawans #PulwamaTerrorAttack #KashmirTerrorAttack'



इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना शुरू हो गई. इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने अपनी फोटो हटा ली. इससे पहले एक ट्वीट में केजे अल्फोंस ने लिखा, 'कोझीकोड हवाई अड्डे पर शहीद वीवी वसंतकुमार का पार्थिव शरीर आ गया है. अब हम वायनाड में उनके घर जाने वाले हैं. हजारों लोग सड़क पर लाइन में खड़े हैं. #KashmirTerrorAttack #PulwamaTerrorAttack #CRPF'


वहीँ मोदी सरकार के मंत्री महेश शर्मा को भी वाराणसी में काफी जिल्लत झेलनी पड़ी. बाद में उन्होंने इस बात को लेकर मांफी मांगी है. उसके शहीद का अंतिम संस्कार हुआ .

Next Story