लाइफ स्टाइल

मॉडर्न लव चेन्नई 18 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा

Smriti Nigam
9 May 2023 1:16 PM GMT
मॉडर्न लव चेन्नई 18 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा
x
मॉडर्न लव मुंबई (हिंदी) और मॉडर्न लव हैदराबाद (तेलुगु) के बाद यह मॉडर्न लव का तीसरा भारतीय रूपांतरण है। मॉडर्न लव चेन्नई भारतीय सिनेमा के छह रचनाकारों को एक साथ लाता है.

मॉडर्न लव मुंबई (हिंदी) और मॉडर्न लव हैदराबाद (तेलुगु) के बाद यह मॉडर्न लव का तीसरा भारतीय रूपांतरण है। मॉडर्न लव चेन्नई भारतीय सिनेमा के छह रचनाकारों को एक साथ लाता है.


शो चेन्नई शहर में स्थापित अनूठी प्रेम कहानियों पर केंद्रित होगा .स्ट्रीमिंग सेवा प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की कि उसकी मॉडर्न लव एंथोलॉजी श्रृंखला का तमिल संस्करण 18 मई को प्रीमियर होगा। यह मॉडर्न लव मुंबई (हिंदी) के बाद जॉन कार्नी द्वारा अभिनीत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित मूल एंथोलॉजी मॉडर्न लव का तीसरा भारतीय रूपांतरण है। और मॉडर्न लव हैदराबाद (तेलुगु)।

मॉडर्न लव चेन्नई भारतीय सिनेमा के छह शानदार रचनाकारों भारतीराजा, बालाजी शक्तिवेल, राजुमुरुगन, कृष्णकुमार रामकुमार, अक्षय सुंदर और त्यागराजन कुमारराजा को एक साथ लाता है। .निर्माताओं के अनुसार, आगामी छह-एपिसोड एंथोलॉजी "चेन्नई शहर में स्थापित सम्मोहक और अनूठी प्रेम कहानियों का एक गुलदस्ता प्रस्तुत करती है जो रिश्तों का पता लगाती है, सीमाओं को आगे बढ़ाती है और दिमाग खोलती है"।.मॉडर्न लव मुंबई और मॉडर्न लव हैदराबाद के सफल लॉन्च के बाद, इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा कि स्ट्रीमर बहुप्रशंसित अंतरराष्ट्रीय फ्रैंचाइज़ी, मॉडर्न लव के तीसरे भारतीय संस्करण को सेवा में लाने के लिए उत्साहित है।

"प्राइम वीडियो में, हम स्थानीय रूप से निहित कहानियों को लाने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं, जिनकी सार्वभौमिक अपील है। पुरोहित ने एक बयान में कहा, इन दिल को छू लेने वाली कहानियों को बताने के लिए त्यागराजन कुमारराजा और अन्य सभी अद्भुत निर्देशकों के साथ सहयोग करना अद्भुत रहा है। श्रृंखला के निर्माता और 'निनैवो ओरु परवाई' के एक एपिसोड के लेखक-निर्देशक कुमारराजा ने कहा कि मॉडर्न लव चेन्नई एक दिलचस्प चुनौती थी क्योंकि प्रेम कहानियां कभी भी उनकी चाय की प्याली नहीं थीं। दर्शकों के लिए नवीनतम भारतीय संस्करण लाने के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करना खुशी की बात है।

कुमारराजा द्वारा निर्देशित 'निनैवो ओरु परवई' में वामीका और पीबी हैं, और इसमें अनुभवी निर्देशक इलैयाराजा द्वारा रचित संगीत है। इलैयाराजा ने अक्षय सुंदर द्वारा निर्देशित 'मरगाज़ी' और भारतीराजा की "परवई कुटिल वाझुम मंगल" के लिए भी स्कोर किया है।

राजुमुरुगन ने 'लालगुंडा बोम्मीगल' का निर्देशन किया है, एक ऐसा एपिसोड जिसमें सीन संगीतबद्ध किया गया है, और इसमें श्री गौरी प्रिया, वासुदेवन मुरली और वसुंधरा शामिल हैं। .निर्देशक बालाजी शक्तिवेल के अध्याय का शीर्षक 'इमाईगल' है, जिसमें अशोक सेलवन और टीजे भानु ने अभिनय किया है, जिसका संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है।

कृष्णकुमार रामकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें जीवी प्रकाश कुमार द्वारा रचित है। इसमें रितु वर्मा, संयुक्ता विश्वनाथन, पवन एलेक्स और अनिरुथ कनकरजन शामिल हैं।

Next Story