दिल्ली

Coronavirus: दिल्ली के दो क्वारंटीन सेंटर्स से 35 से ज्यादा संदिग्ध मरीज गायब, बॉर्डर पर अलर्ट

Arun Mishra
23 April 2020 8:16 AM GMT
Coronavirus: दिल्ली के दो क्वारंटीन सेंटर्स से 35 से ज्यादा संदिग्ध मरीज गायब, बॉर्डर पर अलर्ट
x
इन संदिग्धों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं.

दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों में क्वारंटीन में रखे गये कोरोनावायरस के 35 से ज्यादा संदिग्ध मरीज, रहस्यमय हालातों में गायब हो गये. इन सबकी खोज जारी है. इसके लिए नई दिल्ली के बॉर्डर से जुड़े राज्यों की जिला पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है.

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, ये घटनाएं, ढका स्थित नगर निगम स्कूल (मुखर्जी नगर) और मॉडल टाउन स्थित आजादपुर कॉलोनी की है. इन संदिग्धों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं.

मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के आजादपुर कॉलोनी में 15 अप्रैल को 100 से ज्यादा कोरोना संदिग्धों को दाखिल करवाया गया था. मंगलवार की रात में किसी समय यहां से तीन-चार लोग गायब हो गये. जैसे ही मामले का पता चला वैसे ही सेंटर प्रभारी (Center in-charge) की तरफ से पुलिस को इस बात की शिकायत कर दी गई.

दूसरी घटना मुखर्जी नगर इलाके के ढका सेंटर की बताई जा रही है. यहां 16 अप्रैल के आसपास 125 से ज्यादा लोगों को दाखिल कराया गया था. यहां से सोमवार को रात में किसी समय मौका मिलते ही 30 से ज्यादा कोरोना संदिग्धों के रहस्यमय हालातों में गायब हो जाने का पता चला. इस घटना की सूचना भी सेंटर प्रभारी ने पुलिस थाने को दी.

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, रहस्यमय हालातों में गायब हुए कोरोना संदिग्धों में कुछ नेपाली मूल के लोगों के भी शामिल होने का पता चला है. सभी की तलाश की जा रही है. इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर ये सब भागे क्यों? इन्हें भगाने में किसी अंदर के ही व्यक्ति ने तो मदद नहीं की?

Next Story