दिल्ली

सांसद गौतम गंभीर ने परिवार संग डाला वोट, मतदान को लेकर ट्वीटर पर दी ये जानकारी

Sujeet Kumar Gupta
8 Feb 2020 8:31 AM GMT
सांसद गौतम गंभीर ने परिवार संग डाला वोट, मतदान को लेकर ट्वीटर पर दी ये जानकारी
x

नई दिल्ली। दिल्ली में आज यानी शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दिन है,जिसे लेकर सुबह आठ बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आज दिल्ली की जनता चुनावी मैदान में किस्मत आजमा रहे 672 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेगी। इसी बीच पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने भी लोकतंत्र के इस महान पर्व में हिस्सा लेकर अपने माता-पिता और पत्नी के साथ जाकर मतदान किया। मतदान करने बाद गौतम गंभीर ने अपने परिवार की फोटो ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की।

वोट डालने से पहले गौतम गंभीर ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ''मतदान केवल हमारा अधिकार नहीं है। हमारी शक्ति है। मैं प्रत्येक दिल्लीवासी और विशेष रूप से युवाओं और पहली बार वोट डालने वाले मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि वे जरूर और मताधिकार का उपयोग करें और लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में भाग लें।''

चुनावी प्रचार में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवील की आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का लंबा दौर चला। एक ओर जहां आम आदमी पार्टी दिल्ली की सत्ता बरकरार रखने की कोशिश में लगी है, वहीं बीजेपी को कुछ बड़े उलटफेर की उम्मीद होगी। इसके अलावा, कांग्रेस वापसी की आस लगा रही है। 70 विधानसभा सीटों वाली दिल्ली में वोटिंग के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। करीब 1.25 लाख सुरक्षाकर्मी वोटिंग के मद्देनजर सुरक्षा मोर्चा संभाले हुए रहेंगे। दिल्ली में आज यानी शनिवार को सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ और शाम छह बजे समाप्त हो जाएगा।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story