दिल्ली

लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से धमकी मिलने के बाद सलमान खान के घर 'गैलेक्सी' पर मुंबई पुलिस ने लगाया सख्त पहरा

Anshika
20 March 2023 11:18 AM GMT
लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से धमकी मिलने के बाद सलमान खान के घर गैलेक्सी पर मुंबई पुलिस ने लगाया सख्त पहरा
x
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान खाए जाने वाले सलमान खान को ने अपनी एक्टिंग से आज दुनिया के आधे से ज्यादा लोगो के दिलो पर राज कर रहे है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान खाए जाने वाले सलमान खान को ने अपनी एक्टिंग से आज दुनिया के आधे से ज्यादा लोगो के दिलो पर राज कर रहे है। भाईजान सलमान खान ने हमेशा ही लोगो को अपनी दरियादिली दिखाई है। लेकिन पिछले कुछ दिनो से लगातार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। जिसके बाद उनका पूरा परिवार बुरी तरह से डर गया है। लगातार पीछले कुछ दिनो से सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से धमकियां मिल रही है। बता दे आपको कि कुछ दिनो पहले ही सामना खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला था। जिसमे सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोल्डी बराड़ ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उसकी जिंदगी का आखरी मकसद सलमान खान को मारना है। इसके बाद से सलमान खान के घर के बाहर मुंबई पुलिस ने कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया है। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर कड़ी सुरक्षा करी है।



बता दे आपको कि दो दिन पहले ही खान के मैनेजर प्रशांत गुंजल कर को एक ईमेल आई है। इस ईमेल में भाईजान को जान से मारने की धमकी मोहित गर्ग ने दी है। मोहित गर्ग ने लिखा है कि गोल्डी भाई को तेरे बॉस सलमान से बात करनी है। सलमान खान ने अभी तक तो इंटरव्यू देख ही लिया होगा अगर नहीं देखा है तो उसे बोल दो कि वह देख ले। अगर मैटर क्लोज करना है तो बात कर ले फेस टू फेस करनी है वह भी बता देना। अभी टाइम है इसलिए यह ईमेल किया है वरना आप सीधे धमाका देखने को मिलेगा। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मोहित गर्ग, गोल्डी बराड और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर ली है।



एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मुंबई पुलिस ने रात भर गस्त करी है। इसके साथ ही वहां पर उन्होंने उनके लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम कर दिया है। बता दे आपको कि सलमान खान को इससे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी है। 2019 में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने उनके घर की रेकी करी थी।

Next Story