दिल्ली

नई हुंडई क्रेटा का नाइट एडिशन हुआ लॉन्च केवल 900 गाड़ियां का ही होगा प्रोडक्शन

Anshika
10 March 2023 1:17 PM GMT
नई हुंडई क्रेटा का नाइट एडिशन हुआ लॉन्च केवल 900 गाड़ियां का ही होगा प्रोडक्शन
x
हुंडई क्रेटा का नया एन लाइन एडिशन ब्राजील में हुआ लॉन्च

जून 2022 में हुंडई ने क्रेटा एन लाइन एक्सयूवी ब्राजील में पेश की थी जिसके बाद इसके प्रति खरीदारों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली थी. कंपनी ने अब नई Hyundai Creta N Line Night Edition को ब्राजील में पेश किया है. हुंडई पहले से ही अपनी गाड़ियों और उनकी डिजाइंस के लिए मशहूर है. ऐसे में लोग हुंडई की गाड़ियां लेना पसंद भी करते हैं. हुंडई ने इसकी केवल 900 यूनिट निकाली है और केवल यही नौ सौ यूनिट बेची जाएंगी. इसे रेगुलर एन लाइन मॉडल की तुलना में कुछ अलग बदलावों के साथ लाया गया है. इसकी कीमत R$ 181,490 (लगभग 29 लाख भारतीय रुपये) है, यह हुंडई क्रेटा लाइनअप का नया टॉप एंड वेरिएंट है.

आइये जानते है इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस एसयूवी में 4 सिलेंडर है जो 2 लीटर के हैं जो नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है, जो 157bhp और 188Nm जनरेट करता है. इसका फ्लेक्स-फ्यूल वर्जन 167bhp पावर और 202Nm टार्क जनरेट करता है. नई हुंडई क्रेटा एन लाइन नाइट एडिशन में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी मिलता है. ADAS में एडैप्टिव ऑटोपायलट, लेन असिस्टेंस और ऑटो ब्रेकिंग जैसे कई फीचर्स मिलते हैं.इस एसयूवी में टास्क कनवर्टर ऑटोमेटिक 6 गियर बॉक्स भी है. यह फ्रंट व्हील ड्राइव कार है.लक्जरी लुक में लांच हुई हुंडई क्रेटा का नया एडिशन, प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ इसका माइलेज भी तगड़ा है




.हुंडई ने क्रेटा एन लाइन एसयूवी को जून 2022 में ब्राजील में पेश किया था. इसे खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. कंपनी ने अब नई हुंडई क्रेटा एन लाइन नाइट एडिशन को ब्राजील में पेश किया है.यह Hyundai Creta लाइन-अप का नया टॉप-एंड वेरिएंट है।

एन लाइन नाइट एडिशन काफी हद तक क्रेटा एन लाइन 1.0 टर्बो जैसा दिखता है. इस नाइट एडिशन में रियल लोगों के साथ बॉडी के कई अन्य पार्ट्स को भी ब्लैक कर दिया गया है .इस एसयूवी में एलईडी लाइटिंग सिस्टम और एक्सक्लूसिव 18 इंच ब्लैक फिनिश्ड व्हील्स भी हैं जो इसके लुक को और भी प्रीमियम बनाते हैं। यह एक्सक्लूसिव एन-लाइन बंपर, डार्क क्रोम में फ्रंट ग्रिल, डबल एग्जॉस्ट, साइड स्कर्ट और स्पॉइलर के साथ आता है.

SUV क्रेटा एन लाइन नाइट एडिशन के केबिन को ब्लैक फिनिश दिया गया है. एसयूवी के स्टीयरिंग व्हील और रियल आफ्टर डार्क फिनिश देखने को मिलती है. एक्सयूवी में बोस साउंड सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, ड्राइव मोड सिलेक्टर, डिजिटल ड्राइव, डिस्पले, वेंटिलेटर ड्राइवर सीट ,ऑटोमेटिक एसी और ऑन साइट की के साथ पुश बटन स्टार्ट मिलता है.

Next Story