दिल्ली

NIPER Recruitment 2023: एनआईपीईआर ने मेडिकल ऑफिसर समेत निकाली कई पदों पर भर्तियां, जल्द ही करें आवेदन, कहीं मौका निकल ना जाए

Anshika
12 March 2023 9:05 AM GMT
NIPER Recruitment 2023: एनआईपीईआर ने मेडिकल ऑफिसर समेत निकाली कई पदों पर भर्तियां, जल्द ही करें आवेदन, कहीं मौका निकल ना जाए
x
एनआईपीईआर भर्ती 2023 के तहत विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए केवल आज तक का समय है.

NIPER Recruitment 2023: एनआईपीईआर भर्ती 2023 के तहत विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए केवल आज तक का समय है. इस भर्ती के जरिए एनआईपीईआर की ओर से असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी.

NIPER Recruitment 2023: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में नौकरी करने के इच्छुक अभ्यार्थी के लिए सुनहरा अवसर आया है. दरअसल एनआईपीआर हैदराबाद में कुछ पदों के लिए भर्तियां निकाली है जिसके लिए योग्य अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से एनआईपीईआर असिस्टेंट रजिस्ट्रार, मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर भर्तियां करेगा. इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है जो कि 12 मार्च 2023 को बंद भी हो जाएगी. अगर आप इस आवेदन को भरने के इच्छुक हैं तो आपके पास केवल आज का ही समय बाकी है. इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए niperhyd.ac.in पर अप्लाई कर सकते हैं.

यह है अंतिम तारीख

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आपको 12 मार्च 2023 तक का ही समय दिया जा रहा है.आवेदन के लिए केवल आज का समय ही है. इन पदों पर इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वह तुरंत इन पदों पर आवेदन करें.कहीं यह सुनहरा अवसर उनके हाथों से निकल ना जाए.

वैकेंसी डिटेल्स

यह भर्ती अभियान 11 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से असिस्टेंट रजिस्ट्रार, सिस्टम इंजीनियर, लाइब्रेरियन और इंफॉर्मेंशन ऑफिसर, मेडिकल ऑफिसर, साइंटिस्ट/टेक्निकल सुपरवाइजर II, जनसंपर्क अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी के 1- 1 पद भरे जाएंगे. जबकि, टेक्निकल असिस्टेंट (कंप्यूटर अनुभाग), जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और अकाउंटेंट के 2-2 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यार्थी को एनआईपीआर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन भी चेक कर लेना चाहिए.



 


इन पदों पर देना होगा इतना आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ₹1000 की फीस देनी होगी जबकि पीडब्ल्यूडी कैटेगरी कैंडिडेट को इस फीस में छूट दी जा रही है.

ये रहा आवेदन करने का आसान तरीका

सबसे पहले एनआईपीईआर की ऑफिशियल वेबसाइट niperhyd.ac.in पर जाएं.

इसके बाद होम पेज पर करियर टैब पर क्लिक करें.

अब भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भर दें.

अगर शुल्क लागू होता है तो निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करें

सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर दें.

भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट निकाल लें.

याद रहे इन भर्तियों पर आवेदन करने के लिए आपके पास केवल आज ही का वक्त है इसके बाद ही भर्तियां बंद कर दी जाएंगी.

Next Story