Top
Breaking News
Home > राज्य > दिल्ली > नीतीश कुमार आज अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ दिल्ली के इन 2 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे

नीतीश कुमार आज अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ दिल्ली के इन 2 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे

दिल्ली में 8 फरवरी को यहां की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है जबकि 11 फरवरी को इसके नतीजे आ जाएंगे।

 Sujeet Kumar Gupta |  2 Feb 2020 5:33 AM GMT  |  नई दिल्ली

नीतीश कुमार आज अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ दिल्ली के इन 2 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे

दिल्ली चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ उतर चुकी है। घोषणा पत्र जारी होने के साथ ही बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को दिल्ली के चुनावी मैदान में उतार दिया है। वहीं, दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली में दो जनसभाएं करेंगे। नीतीश कुमार की पहली सभा बुराड़ी में होगी. इस सभा में नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगेबुराड़ी से जेडीयू ने शैलेंद्र कुमार को अपना प्रत्याशी बनाया है।

दिल्ली में नीतीश कुमार की दूसरी सभा शाम के 4:00 बजे संगम विहार में होगी. इस सभा में नीतीश कुमार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मंच साझा करेंगे। संगम विहार से कैंसर विशेषज्ञ एन सी गुप्ता प्रत्याशी हैं. संगम विहार इलाके में होने वाले चुनाव में बीजेपी अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार के साथ साथ लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी साझा रैली करेंगे।

मालूम हो कि दिल्ली चुनाव में जेडीयू के अलावा राजद ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है राजद की ओर से तेजस्वी यादव के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह भी दिल्ली पहुंचे हैं दिल्ली की बात करें तो दिल्ली में 4 सीटों पर राजद ने अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं और दिल्ली में रविवार को राजद भी अपने स्टार लीडर्स को चुनावी मैदान में उतार रही है।

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को यहां की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है जबकि 11 फरवरी को इसके नतीजे आ जाएंगे। बीजेपी ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है। इसमें बीजेपी ने दो रुपये किलो आटा और गरीबी छात्राओं के लिए स्कूटी समेत कई चुनावी वादे किए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it