Home > Archived > नही थम रही है एटीएम लूट की वारदातें, फिर से टारगेट में एसबीआई एटीएम, पुलिस लुटेरों से काफी दूर

नही थम रही है एटीएम लूट की वारदातें, फिर से टारगेट में एसबीआई एटीएम, पुलिस लुटेरों से काफी दूर

पुलिस की दो-दो पीसीआर गाडीयां, मोटरबाइक पेट्रोलिंग के बावजूद भी शहर के बीचो बीच इस तरह की घटना ने बालेश्वर पुलिस के काम पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

 शिव कुमार मिश्र |  14 Jun 2018 2:18 PM GMT  |  बालेश्वर

नही थम रही है एटीएम लूट की वारदातें, फिर से टारगेट में एसबीआई एटीएम, पुलिस लुटेरों से काफी दूर

बालेश्वर(गोविंद राठी) - शहर में नहीं थम रही है एटीएम लूट की वारदातें। एक महीने नीचे शहर के सुन्हट चौक एवं आईटीआई चौक में स्थीत एसबीआई के एटीएम से 35 लाख की डकैती हुई थी। इसके बावजूद भी बालेश्वर पुलिस की नींद नहीं टूटी है। मंगलवार की देर रात शहर के रानीपटना स्थित एसबीआई के एटीएम में लूट की वारदात असफल रही है। रात को डकेतो ने एटीएम मशीन से पैसे डकैती करने की कोशिश की थी, मगर मशीन का लॉक नहीं टूटने के कारण लुटेरे बिना पैसा लिए वहां से भाग निकले।


मालूम हो कि पिछले महीने की लूट की वारदात में बालेश्वर पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन भी किया था एवं मोबाइल टावर से कॉल रिकॉर्डिंग भी निकाल कर जांच की जा रही थी। इसके बावजूद भी पुलिस की नाक के नीचे लुटेरे दुवारा लूट की वारदात को अंजाम दे गए। गरिमत रही की किसी कारण से लुटेरे पैसे लेने में असफल रहे हैं। साधारण लोगों में इस घटना के बाद से काफी रोष है। शहर में रात दश बजते ही पुलिस द्वारा दुकाने बाजार बंद करावा दिये जाते है, जिसे लेकर आम लोग काफी असंतुष्ट है। लोगों का कहना है कि बालेश्वर पुलिस सिर्फ आम जनता पर अत्याचार कर सकती है अपराधी लुटेरे को पकड़ने के लिए पुलिस पूरी तरह से असक्षम है। बार-बार शहर में हो रही इस तरह की लूट की वारदातें आम लोगों के लिए परेशानी बन गई है एवं लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है।


मालूम हो कि शहर में रात को प्राय सभी चौराहे पर पुलिस की कड़ी पेट्रोलिंग रहती है। पुलिस की दो-दो पीसीआर गाडीयां, मोटरबाइक पेट्रोलिंग के बावजूद भी शहर के बीचो बीच इस तरह की घटना ने बालेश्वर पुलिस के काम पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। पुलिस अधीक्षक के बदलने के बाद लोगों को काफी आशा थी कि डकैतों, अपराधियों पर नकेल कसी जाएगी। मगर इस तरह की वारदातों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। उधर बार-बार एसबीआई बैंक के एटीएम में लूट की वारदात के बावजूद भी एसबीआई बैंक के अधिकारी सचेत नहीं हो रहे है। पिछले सप्ताह ही हमने खबर के जरीये आगाह किया था कि दो दो लूट की वारदात के बाद भी बालेश्वर के अधिकांश एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड तैनात नहीं किए गए हैं एवं अभी भी शहर के ज्यादातर एटीएम असुरक्षित है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top