दिल्ली

Premika Ka Video: प्रेमी प्रेमिका का वीडियो आया सामने, जैसे ही प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के पास, चेहरा देखकर उड़ गए होश

Anshika
19 April 2023 11:13 AM GMT
Premika Ka Video: प्रेमी प्रेमिका का वीडियो आया सामने, जैसे ही प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के पास, चेहरा देखकर उड़ गए होश
x
प्रेमी प्रेमिका का एक मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी जैसे प्रेमिका के पास मिलने पहुंचा उसको देखकर उसके होश उड़ गए. दोनों का संबंध बताया जा रहा है ऑनलाइन बना था.

Premika Ka Video: प्रेमी प्रेमिका का एक मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी जैसे प्रेमिका के पास मिलने पहुंचा उसको देखकर उसके होश उड़ गए. दोनों का संबंध बताया जा रहा है ऑनलाइन बना था.

Premika Ka Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आपको कोई भी आसानी से बेवकूफ बना सकता है और यहां पर कब क्या हो जाए पता नहीं चलता है और यहां कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है कि अपनी आंखों पर भी यकीन नहीं होता है ।सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई प्रेमी प्रेमिका के बीच का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें दोनों के बीच का हिला देने वाली सच्चाई सबके सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन बनाई गई प्रेमिका से जब प्रेमी मिलने पहुंचा तो उसको देखकर प्रेमी बेहोश हो गया। अब जाने इसके आगे की सच्चाई..

जब प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी

यह पूरी घटना सोशल मीडिया की है और अब यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने मुंह पर दुपट्टा बांधे हुए और सड़क के किनारे किसी का इंतजार कर रही है। जाहिर सी बात है कि वह अपने प्रेमी का इंतजार कर रही है। वही जब प्रेमी उससे मिलने पहली बार खुशी खुशी आता है। वह उस लड़की से अपने मुंह पर से दुपट्टा हटाने के लिए कहता है लेकिन वह लड़की राजी नहीं होती है।

लड़की के दुपट्टा हटाते ही प्रेमी हो गया बेहोश

इधर जो लड़का करीब खड़ा था उसे पूरा मामला बाद में समझ में आया। दरअसल लड़का खुद उस लड़की के करीब पहुंचा और अपनी कमीज उतारने लगा। ऐसा करते हुए चेहरा छुपाए लड़की को समझ में आ गया कि अब उसे अपना चेहरा दिखाना ही पड़ेगा और उसमें जैसे ही अपने चेहरे से दुपट्टा हटाया तो यह प्रेमी हिल गया। मानो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि उस दुपट्टे के पीछे कोई लड़की नहीं बल्कि लड़का था। फ्रेम में ये दृश्य किसी को भी हिला देगा.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑन कैमरा पर लड़के की सच्चाई जैसे सामने आई। वह हाथ जोड़कर उस लड़के से माफी मांगने लगा और आगे से ऐसा ना करने के लिए कहना लगा। उस लड़के ने भी उसको नसीहत दी। हैरान करने वाला ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो gharkekaleshh नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है.

सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई प्रेमी प्रेमिका के बीच का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें दोनों के बीच का हिला देने वाली सच्चाई सबके सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन बनाई गई प्रेमिका से जब प्रेमी मिलने पहुंचा तो उसको देखकर प्रेमी बेहोश हो गया।

Next Story