दिल्ली

रेप इन इंडिया बयान पर राहुल गाँधी ने मांफी मांगने से किया इंकार, अब देंगे सबूत में पीएम मोदी का ये ट्विट

Special Coverage News
13 Dec 2019 7:43 AM GMT
रेप इन इंडिया बयान पर राहुल गाँधी ने मांफी मांगने से किया इंकार, अब देंगे सबूत में पीएम मोदी का ये ट्विट
x

लोकसभा में कांग्रेस के[पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के रेप इन इंडिया के बयान पर हंगामा मचा हुआ है. जिस पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथसिंह , मंत्री स्मृति इरानी और बीजेपी की महिला सांसदों ने लोकसभा में जमकर हंगामा मचाया है. उनका कहना है कि राहुल गांधी को लोकसभा ही नहीं पूरे देश से मांफी मांगनी होगी.

वहीँ इस हंगामें के बाद राहुल गाँधी ने मांफी मांगने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा है कि मेरे पास मेरे फोन में एक क्लिप है जिसमें नरेंद्र मोदी जी दिल्ली को 'रेप कैपिटल' कह रहे हैं. मैं इसे ट्वीट करूंगा ताकि हर कोई इसे देख सके. में ही नहीं पहले उनके पीएम मोदी रेप कैपिटल कह चुके है. उस दिन ये लोग कहाँ थे.

राहुल गाँधी ने कहा कि सदन में सासंद आज उनके द्वारा लाये गये बिल पर जबाब मांगेगे तो बीजेपी ने नॉर्थ ईस्ट में विरोध प्रदर्शनों से ध्यान हटाने के लिए इसे मुद्दा बनाया है. ताकि लोग उस मुख्य मुद्दे से भटककर इस और ध्यान दें. देश में चारो और रेप से हाहाकार मचा है लेकिन पीएम मोदी ने एक बार भी कोई बयान नहीं दिया क्यों?

PM पर राहुल गांधी का जोरदार हमला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने संसद से बाहर निकलते हुए कहा माफी मांगने की कोई बात ही नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं इस मुद्दे पर कोई माफी नहीं मांगनेवाला हूं. मुख्य मुद्दा है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने पूरे नॉर्थ ईस्ट को जलाया है. इस मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए नरेंद्र मोदी जी और बीजेपी मुझे निशाना बना रहे हैं. मैं याद दिला दूं आपको कि नरेंद्र मोदी जी ने कुछ साल पहले दिल्ली को रेप कैपिटल कहा था. मैं एक बार फिर अपना बयान यहां दोहरा देता हूं. नरेंद्र मोदी जी ने मेक इन इंडिया कहा था, हमने सोचा था कि अखबारों में मेक इन इंडिया दिखेगा. आज जब हम अखबार देखते हैं हर जगह रेप इन इंडिया दिखता है.'


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story