दिल्ली

क्या राजीव गाँधी की हत्या एक दुर्घटना थी या कोई आतंकी घटना? जबाब दें दिग्विजय सिंह - जनरल वी के सिंह

Special Coverage News
5 March 2019 6:06 AM GMT
क्या राजीव गाँधी की हत्या एक दुर्घटना थी या कोई आतंकी घटना? जबाब दें दिग्विजय सिंह - जनरल वी के सिंह
x

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से सवाल किया है कि अगर पुलवामा हमला दुर्घटना है तो क्या राजीव गांधी कि हत्या भी महज एक दुर्घटना थी. इस बात से अब बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है.


मंत्री वीके सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर रांची में जोरदार हमला बोला है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के नेता पुलवामा हमले को लकेर दुष्प्रचार कर रहे है. अगर पुलवामा हमले को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह दुर्घटना बता रहे है तो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी कि हत्या क्या आतंकी हमला नहीं एक दुर्घटना थी.

भारतीय वायुसेना के हवाई हमलों में हताहत आतंकियों के बारे में पूछे जाने पर मंत्री वी.के. सिंह ने बताया की एयर फ़ोर्स के इस एयर स्ट्राइक में 250 लोगों के मारे जाने की जानकारी मिली है, यह एक लक्ष्य को सावधानीपूर्वक चुन कर आतंकी ठिकानों पर हमला किया गया था. इसमें किसी नागरिक के हताहत ने होने की उम्मीद से यह बम नगरीय क्षेत अर्थात आवासीय इलाके से बाहर गिराये गए थे.

बता दें कि कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के लिए पुलवामा हमले को लेकर परेशानी खड़ी कर दी है, उधर पुलवामा हमले को लकेर सरकार कि भारी फजीहत हो चुकी है अब कागरेसियों द्वारा यह सवाल खड़ा करना गलत है. इस हमले में देश के आधा सैकड़ा सैनिक शहीद हुए है, बीजेपी और कांग्रेस को उनके घर जाकर भी बात करनी चाहिए इस तरह फजीहत नहीं करनी चाहिए.

Next Story