दिल्ली

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान का अब आया रिएक्शन बोले जब जो होना होगा तब होगा

Anshika
21 March 2023 3:14 PM GMT
लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान का अब आया रिएक्शन बोले जब जो होना होगा तब होगा
x
सलमान खान को हाल ही में गोल्डी बराड़ की तरफ से धमकी मिली है जिसके बाद उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है हालांकि सलमान खान के एक करीबी का दावा है

सलमान खान को हाल ही में गोल्डी बराड़ की तरफ से धमकी मिली है जिसके बाद उनकी सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है हालांकि सलमान खान के एक करीबी का दावा है कि एक्टर को इन धमकियों से जरा सा भी डर नहीं लगता है. बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान को साल 2019 में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद साल 2022 में सलमान खान को फिर से धमकी मिली थी. सलमान खान को हाल ही में ईमेल पर भी धमकी मिली है. इस धमकी में कहा गया है कि गोल्डी बराड़ से बात कर लो वरना बड़ा झटका लगेगा इसके बाद सलमान खान के मैनेजर ने पुलिस ने इस बात की और शिकायत दर्ज कराई.

बांद्रा में स्थित सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में अब कड़ी सुरक्षा में रह रहे हैं. वही सलमान खान के करीबियों का कहना है कि भाईजान को इन सब छोटे-मोटे धमकियों से कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही वह डरते हैं. सलमान खान के एक करीबी ने बताया कि वह इस धमकी को नॉर्मल तरीके से ले रहे हैं या वह ऐसा भी जता रहे हैं कि उनके घर वालों को कोई परेशानी ना हो. सलमान खान के पिता सलीम खान भी बेहद शांत दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनकी पूरी फैमिली की रातों की नींद उड़ गई है और मन ही मन को डर रहे हैं लेकिन फैमिली ने अपने चेहरे पर किसी भी तरीके के डर को नहीं आने दिया. सलमान खान की बढ़ी हुई सुरक्षा को लेकर ऐसा कहना है कि अगर आप उनकी धमकियों पर प्रतिक्रिया देते हैं तो यह उनको अटेंशन देना होगा और इस तरह वो अपने प्लान में ज्यादा सफल भी हो जाएंगे. सलमान खान हमेशा ही खुल कर जीना सीखे हैं और उनका मानना है कि जब जो होना होगा तब वह हो ही जाएगा.




सलमान खान ने अपनी फैमिली के प्रेशर की वजह से बाहर के प्लांस भी रोक दिए हैं. हालांकि उनके अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया गया है. सलमान खान इन धमकियों से नहीं डरते हैं लेकिन उनके चाहने वालों के चेहरे पर टेंशन साफ नजर आ रही है. वहीं सलमान खान के फैंस भी उनके लिए काफी चिंतित हैं और उन्हें सुरक्षा में रहने के लिए बार-बार कह रहे हैं.

Next Story