लाइफ स्टाइल

आ गया सैमसंग का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, ओप्पो विवो को किया पीछे

Anshika
16 April 2023 8:11 AM GMT
आ गया सैमसंग का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, ओप्पो विवो को किया पीछे
x
बाजार में एक बार फिर से हंगामा मचाने के लिए सैमसंग का एक नया शानदार स्मार्टफोन आ गया है जिसकी फीचर्स देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। अगर आप भी सैमसंग यूजर है या आपको भी सैमसंग में कोई अच्छा मोबाइल चाहिए

Samsung Galaxy Edge : बाजार में एक बार फिर से हंगामा मचाने के लिए सैमसंग का एक नया शानदार स्मार्टफोन आ गया है जिसकी फीचर्स देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। अगर आप भी सैमसंग यूजर है या आपको भी सैमसंग में कोई अच्छा मोबाइल चाहिए तो यह नया फोन आपका हो सकता है। इस फोन में आपको 7500 एमएएच की तगड़ी बैटरी बैकअप और 144 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी ने बताया है कि इसमें 12gb रैम मिलेगी जिसमें दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ शानदार फोटो भी आप ले सकते हैं।

अगर आपको भी ऐसे ही स्मार्टफोन की तलाश है तो आप इस शानदार स्मार्टफोन फीचर्स के बारे में जान लीजिए

फीचर्स

अगर इस मोबाइल के display की बात करें तो इस मोबाइल में आपको 6.9 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा. वहीं कंपनी द्वारा यह कहा जा रहा है कि इस डिस्प्ले को 4K रेजोल्यूशन के साथ लांच किया गया है.

वहीं कंपनी का अनुमान है कि आपको इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाएगी मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में बात कर ली जाए तो कंपनी का कहना है कि इसमें एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आ सकता है वहीं आपको इस शानदार स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है |

इस मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताया जाए तो इसमें 12gb रैम के साथ 256gb और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा.

Samsung Galaxy Edge बैटरी बैकअप

इस मोबाइल का बैटरी बैकअप भी काफी अच्छा है जिसकी वजह से यह मोबाइल काफी शानदार बन जाता है इसमें आपको 7500 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेगी जो आपको लंबा बैटरी बैकअप देगी. वहीं इसमें कंपनी ने वाईफाई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सेवा भी दी है.

कैमरा क्वालिटी

शानदार स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए गए हैं. इसमें पहला कैमरा 144 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का है.वहीं कंपनी ने सेल्फी सूट करने के लिए 64 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी शूटर कैमरा दिया हुआ है |इसमें एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आ सकता है वहीं आपको इस शानदार स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है |

कीमत

अब अगर आप मोबाइल की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे तौर पर यह कह सकते हैं कि शानदार मोबाइल की अनुमानित कीमत लगभग ₹40000 तक हो सकती है हालांकि है अनुमानित कीमत है वास्तविक कीमत और इसके सही फीचर्स का पता मोबाइल को आने के बाद चलेगा .

Next Story