दिल्ली

सैमसंग का 24000 वाला यह मोबाइल खरीदें सिर्फ ईयर फोन की कीमत में,फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Smriti Nigam
27 May 2023 10:38 AM GMT
सैमसंग का 24000 वाला यह मोबाइल खरीदें सिर्फ ईयर फोन की कीमत में,फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
x
अगर आप भी अपने पुराने फोन से तंग आ गए हैं और अब नया फोन लाने के बारे में सोच रहे हैं जिसमें आपको सारे फीचर्स के साथ-साथ अपना बजट भी देखना है

SAMSUNG Galaxy F23 5G Offer: अगर आप भी अपने पुराने फोन से तंग आ गए हैं और अब नया फोन लाने के बारे में सोच रहे हैं जिसमें आपको सारे फीचर्स के साथ-साथ अपना बजट भी देखना है तो सैमसंग आपके लिए बेहद ही कम दामों में एक नया मोबाइल लेकर आया है।

आपके लिए यह स्मार्टफोन लेने का एक अच्छा समय है।इस समय बेहद शानदार स्मार्टफोन काफी कम और किफायती दामों पर मिल रहा है। इस समय फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है।

यह डिस्काउंट सैमसंग के फोन पर मिल रहा है Samsung Galaxy f23 5G मोबाइल आप बेहद कम दामों पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस फोन पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है और आप को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन की बात करें तो यह स्मार्टफोन काफी अच्छा है। इसमें 6GB रैम 50 मेगापिक्सल कैमरा और 5000 एमएएच बैटरी दी गई है। कुल मिलाकर यह काफी शानदार स्मार्टफोन है। इसके साथ ही इसमें कई सारे बेहतरीन ऑफर और फीचर्स भी मिल रहे हैं।आइए जानते हैं इस मोबाइल के बारे में सारी डिटेल

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी f3 5G का 6GB रैम और 128GB रैम इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट 23999 की कीमत के साथ उपलब्ध है.हालांकि इस पर 35% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके बाद या स्मार्टफोन केवल ₹15499 में खरीदा जा सकता है.

इस पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है. सैमसंग एक्सिस बैंक कार्ड पर 10% का कैशबैक भी दे रहा है. बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई (EMI) ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। IDFC FIRST बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई (EMI) ट्रांजैक्शन पर 10 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं खास 8500 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 50% का कैशबैक भी दिया जा रहा है. आप इसे ₹25,84 की मासिक लो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत आपको ₹14850 तक का डिस्काउंट मिल सकता है इसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन बदलना होगा वही एक्सचेंज ऑफर की कीमत पुराने फोन की कंडीशन को देखकर ही बताई जा सकेगी.

कंपनी ने SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन में 2408 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 750G चिपसेट दिया है। यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। वहीं यह स्मार्टफोन 4/6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP + 8MP + 2MP के तीन कैमरा सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो 5000mAh की बैटरी दी है।

Next Story