दिल्ली

सैमसंग ने पेश किए क्रिस्टल 4के आईस्मार्ट यूएचडी टीवी, जाने फीचर्स और मूल्य,

Smriti Nigam
19 May 2023 12:51 PM GMT
सैमसंग ने पेश किए क्रिस्टल 4के आईस्मार्ट यूएचडी टीवी, जाने फीचर्स और मूल्य,
x

सैमसंग ने हाल ही में क्रिस्टल 4के आईस्मार्ट यूएचडी टेलीविजन की अपनी नवीनतम रेंज पेश की है। ये टेलीविज़न अत्याधुनिक तकनीक और फीचर्स प्रदान करते हैं, T-हब, स्वचालित चमक नियंत्रण के लिए एक IoT सेंसर, स्लिमफिट कैमरा के साथ वीडियो कॉलिंग सुविधाएँ प्रदान करते हैं। सैमसंग के अनुसार, ये टीवी वन बिलियन ट्रू कलर्स के पैलेट के साथ एक उत्कृष्ट दृश्य प्रदान करते हैं, जो तेज और जीवंत तस्वीर स्पष्टता सुनिश्चित करते हैं,साथ ही स्मार्ट विशेषताएं जो समग्र होम एंटरटेनमेंट अनुभव को बढ़ाती हैं।

अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप जैसे लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ₹33,990 खरीदा जा सकता है। ये टेलीविजन एक क्रिस्टल प्रोसेसर 4K से लैस हैं,जो रंगों को बढ़ाता है और कम रिज़ॉल्यूशन वाले कंटेंट को बढ़ाता है। PurColor तकनीक को शामिल करने के साथ, टीवी एक मनोरम दृश्य अनुभव के लिए तस्वीर की गुणवत्ता का अनुकूलन कर सकते हैं।

वीडियो कॉल की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, नए क्रिस्टल 4के आईस्मार्ट यूएचडी टीवी में स्लिमफिट कैम का उपयोग करने वाली वीडियो कॉलिंग सुविधा शामिल है।उपयोगकर्ता उपयोग के अनुकूल स्लिमफिट कैम (टेलीविजन वेब कैमरा) के उपयोग के माध्यम से टेलीविजन स्क्रीन पर वीडियो कॉल या वेब सम्मेलनों में शामिल हो सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, नवीनतम रेंज में स्वचालित चमक नियंत्रण के लिए कैलम ऑनबोर्डिंग और IoT- सक्षम सेंसर के साथ एक अंतर्निहित IoT हब है। शांत ऑनबोर्डिंग कार्यक्षमता विभिन्न उपकरणों के सहज सिंक्रनाइज़ेशन की सुविधा प्रदान करती है, जिससे न केवल सैमसंग उत्पादों बल्कि तीसरे पक्ष के उपकरणों और आईओटी उपकरणों के सुचारू प्रबंधन को सक्षम बनाता है, जिससे निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित होती है। क्रिस्टल 4के आईस्मार्ट यूएचडी टीवी स्मार्ट हब से लैस हैं, जो एक केंद्रीकृत प्लेटफॉर्म है जो एक एकीकृत अनुभव में मनोरंजन, गेमिंग और परिवेश विकल्पों को एकीकृत करता है।

Tizen ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित, यह एंटरटेनमेंट हब उपयोगकर्ताओं को कंपनी द्वारा सैमसंग टीवी प्लस टीवी और वीडियो-ऑन-डिमांड सेवा तक पहुंच प्रदान करता है।भारत में, यह सेवा 100 चैनलों के चयन की पेशकश करती है।सैमसंग के अनुसार, ये टीवी वन बिलियन ट्रू कलर्स के पैलेट के साथ एक उत्कृष्ट दृश्य प्रदान करते हैं, जो तेज और जीवंत तस्वीर स्पष्टता सुनिश्चित करते हैं,साथ ही स्मार्ट विशेषताएं जो समग्र होम एंटरटेनमेंट अनुभव को बढ़ाती हैं।

Next Story