लाइफ स्टाइल

सैमसंग लाया है मेड इन इंडिया इंटेलिजेंट रेफ्रिजरेटर,जाने क्या है इसकी प्राइस??चलेगा वाईफाई से और छूते ही खुलेगा डोर,

Anshika
7 April 2023 5:22 PM GMT
सैमसंग लाया है मेड इन इंडिया इंटेलिजेंट रेफ्रिजरेटर,जाने क्या है इसकी प्राइस??चलेगा वाईफाई से और छूते ही खुलेगा डोर,
x
भारत में सैमसंग ने अपने नए रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए हैं. सैमसंग ने इसे साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर 2023 रेंज बताया है, जोकि प्रीमियम कैटिगरी में दस्‍तक देते हैं। यूं तो सैमसंग के अप्लायंसेज आज हर जगह है और हर घर में यूज़ होते हैं.

भारत में सैमसंग ने अपने नए रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए हैं. सैमसंग ने इसे साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर 2023 रेंज बताया है, जोकि प्रीमियम कैटिगरी में दस्‍तक देते हैं।

यूं तो सैमसंग के अप्लायंसेज आज हर जगह है और हर घर में यूज़ होते हैं.ऐसे में सैमसंग अपने नए नए प्रोडक्ट और अप्लायंसेज लाता ही रहता है.सैमसंग साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर 2023 लॉन्च हो चुका है. यह ऑटो ओपन डोर तकनीक के साथ काम करता है।

भारतीय ग्राहकों के हिसाब से इस में तरह-तरह के फीचर्स मिलते हैं। सैमसंग ने भारत में अपने नए फ्रिज को लॉन्च किया है।ये रेफ्रिजरेटर प्रीमियम कैटेगरी में आते हैं। यह वाईफाई से लैस है और स्मार्ट ऐप के जरिए ऑपरेट किया जाता है।

कंपनी के मुताबिक इस को छूने से ही यह खुल जाएगा क्योंकि इसमें टच सेंसर लगाए गए हैं। सैमसंग ने यह भी बताया कि ये नई रेंज डिजिटल इनवर्टर मोटर कंप्रेसर पर वह 20 साल की वारंटी दे रही है,जिससे यह पता चलता है कि यह फ्रिज कितना टिकाऊ है। सैमसंग ने कहा है कि रेफ्रिजरेटर की नई रेंज उसने भारतीय ग्राहकों के हिसाब से बनाई हैं।कंपनी ने रेफ्रिजरेटर में दही जमाने वाली तकनीक भी दी है जिससे वह कर्ड माइस्ट्रो कहती है।इस फ्रिज की खास बात यह है कि इसमें ऑटो ओपन डोर दिया हुआ है। यह रेफ्रिजरेटर अलग-अलग जरूरतों की पूर्ति करता है और किचन की खूबसूरती को भी बढ़ाता है। साथ ही कनेक्टिड लिविंग के जरिए सहूलियत देती है। यह रेफ्रिजरेटर देखने में जितने सुंदर हैं इनकी कीमत भी उतनी ही ज्यादा है इन रेफ्रिजरेटर ओं का शुरुआती प्राइस ₹113000 है. यह फ्रिज 653 लीटर कैपेसिटी का और 4 ग्लास फिनिश कलर्स में आते हैं।

सैमसंग इंडिया ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहन दीप सिंह ने कहा कि कंपनी नई 2023 साइड-बाई-साइड रेफ्रिजरेटर लाइन-अप भारतीय कंस्‍यूमर्स की मुख्य जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाई गई है।

इनमें ग्लैम डीप चारकोल, क्लीन वाइट, क्लीन नेवी और क्लीन पिंक शामिल हैं। इन रेफ्र‍िजरेटर्स को ऑफलाइन और ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। वही इस रेफ्रिजरेटर की खूबियों की बात की जाए तो इसमें कन्वर्ट डबल फाइव इन वन मोड मिलता है इस फीचर से कंजूमर को सामान रखने में ज्यादा सुविधा मिलती है इसके साथ ही 5 मोड - नॉर्मल, सीजनल, एक्स्ट्रा फ्रिज, वेकेशन तथा होम अलोन मिलते हैं। यह रेफ्रिजरेटर अलग-अलग जरूरतों की पूर्ति करता है और किचन की खूबसूरती को भी बढ़ाता है। साथ ही कनेक्टिड लिविंग के जरिए सहूलियत देती है।

Next Story