लाइफ स्टाइल

सैमसंग ला रहा है नया स्मार्ट टीवी, आपके घर को बना देगा एकदम थिएटर, देखें स्टाइलिश डिजाइन और गजब का डिस्प्ले

Anshika
14 April 2023 6:46 PM IST
सैमसंग ला रहा है नया स्मार्ट टीवी, आपके घर को बना देगा एकदम थिएटर, देखें स्टाइलिश डिजाइन और गजब का डिस्प्ले
x
Samsung भारतीय मार्केट में सैमसंग हमेशा से ही अपने नए नए प्रोडक्ट को लाता ही रहा है. सैमसंग के प्रोडक्ट जितने ज्यादा ट्रस्टेड होते हैं उतने ही ज्यादा इनकी क्वालिटी भी अच्छी होती है।

Samsung भारतीय मार्केट में सैमसंग हमेशा से ही अपने नए नए प्रोडक्ट को लाता ही रहा है. सैमसंग के प्रोडक्ट जितने ज्यादा ट्रस्टेड होते हैं उतने ही ज्यादा इनकी क्वालिटी भी अच्छी होती है। वहीं भारतीय मार्केट में एक और धमाकेदार टीवी लांच होने वाला है जिसके बारे में बताया जा रहा है कि यह सबसे पहला OLED टीवी मॉडल है. दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज ने अपनी आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर एक नए माइक्रोसाइट के साथ नए ओएलईडी टीवी लॉन्च को टीज किया.

Samsung भारतीय मार्केट में एक धमाकेदार टीवी लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने टीजर करना शुरू कर दिया है. कंपनी टीवी के नए मॉडल लांच करने की तैयारी में लगी हुई है जिसके बारे में माना जा रहा है कि यह इस क्षेत्र का पहला OLED टीवी मॉडल है. दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज ने अपनी आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर एक नए माइक्रोसाइट के साथ नए ओएलईडी टीवी लॉन्च को टीज किया.

आ सकते हैं 3 साइज

यानी नया टीवी OLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी पर आधारित होने की संभावना है. इसके अलावा, कंपनी ने आने वाले टीवी मॉडल के बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी. हालांकि, सैमसंग ने हाल ही में अमेरिकी बाजार में दो नए 4K OLED टीवी की घोषणा की. इसमें नए S95C और S90C शामिल हैं, जो इसके लेटेस्ट OLED 4K टीवी लाइनअप से हैं. ये 55 इंच, 65 इंच और 77 इंच डिस्प्ले साइज जैसे कई वर्जन्स में पेश किए जाते हैं.या शायद उनमें से सिर्फ एक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है

कंपनी ने नए 4K OLED टीवी जारी किए, जिनकी कीमत 1,889 अमेरिकी डॉलर से शुरू होती है. S95C और S90C मॉडल में गतिशील और वाइब्रेंट कलर रिप्रोडक्शन के लिए AI संचालित न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर है. लेकिन बता दें, अभी सिर्फ अटकलें हैं. हो सकता है कि सैमसंग इनमें से किसी भी टीवी मॉडल को लॉन्च करने का फैसला नहीं कर सकता है,

पोस्टर आया सामने

हम कंपनी को "गेट रेडी फॉर मोर" और उसके बाद "WOW" कहते हुए देख सकते हैं. इस टीजर पोस्टर के नीचे, ब्रांड "Register your interest in the Next Quantum Leap in display technology" का एक तरीका प्रदान करता है. दूसरे शब्दों में, सैमसंग अपने QLED टीवी लाइनअप के बाहर एक नया टीवी लाइनअप लॉन्च करने के लिए तैयार है.

.हालांकि, सैमसंग ने हाल ही में अमेरिकी बाजार में दो नए 4K OLED टीवी की घोषणा की. इसमें नए S95C और S90C शामिल हैं, जो इसके लेटेस्ट OLED 4K टीवी लाइनअप से हैं.दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज ने अपनी आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर एक नए माइक्रोसाइट के साथ नए ओएलईडी टीवी लॉन्च को टीज किया.

Next Story