दिल्ली

संजय सिंह की बढ़ी रिमांड, कोर्ट ने पत्रकारों से बातचीत पर लगाईं रोक

Sonali kesarwani
10 Oct 2023 11:38 AM GMT
संजय सिंह की बढ़ी रिमांड, कोर्ट ने पत्रकारों से बातचीत पर लगाईं रोक
x
दिल्ली शराब घोटाला मामले दिल्ली की एक कोर्ट ने आप नेता संजय सिंह की रिमांड बढ़ा दी है। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान संजय सिंह को मीडिया से बात नहीं करने की भी बात कही है।

दिल्ली शराब घोटाला मामले दिल्ली की एक कोर्ट ने आप नेता संजय सिंह की रिमांड बढ़ा दी है। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान संजय सिंह को मीडिया से बात नहीं करने की भी बात कही है। दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह को आज दिल्ली के एक कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने निर्देश देते हुए संजय सिंह को पेशी के दौरान पत्रकारों से बातचीत करने पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने आगे कहा कि ऐसा करने से सुरक्षा व्यवस्था बाधित होती है। बता दें कि आप सांसद ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ईमानदार लोग हमारे साथ हैं। नेता संजय सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

3 दिनों के लिए बढ़ी रिमांड

बता दें कि दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आप सांसद संजय सिंह की हिरासत 3 दिन के लिए बढ़ा दी है। पांच दिन की ईडी हिरासत के बाद मंगलवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया था। ईडी ने इस आधार पर आगे की हिरासत की मांग की थी कि संजय सिंह और उनके करीबी सर्वेश मिश्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

छापेमारी के बाद हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि आबकारी नीति घोटाले में आरोपी दिनेश अरोड़ा की गवाही के बाद ईडी ने संजय सिंह के घर छापेमारी की थी इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। संजय सिंह पर ईडी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि दिनेश अरोड़ा ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की थी जहां संजय सिंह भी मौजूद थे। पूछताछ के दौरान दिनेश ने ED को बताया था कि वह कुछ वर्ष पहले एक कार्यक्रम के दौरान आप नेता संजय सिंह से मिला था।

Also Read: शहनाज गिल हॉस्पिटल में हुई भर्ती, वीडियो देख फैंस ने मांगी जल्दी ठीक होने की दुआएं

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story