दिल्ली

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी निकले कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ निगेटिव

Arun Mishra
26 Jun 2020 1:07 PM GMT
कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी निकले कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ निगेटिव
x
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं.

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन नए केसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भी मोर्चा संभाल लिया है लेकिन उसका भी व्यापक असर फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

हालांकि इस मामले में अच्छी बात यह है कि उनके अंदर कोरोना संक्रमण का स्तर अभी व्यापक नहीं है, बल्कि निम्न स्तर का है. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके ऑफिस के बाकी स्टाफ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

खबरों की मानें तो अभिषेक मनु सिंघवी के सभी स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि अभिषेक मनु सिंघवी, सुप्रीम कोर्ट के एक वकील भी हैं, जिनका कोरोनोवायरस के लिए रिपोर्सट पॉजिटिव आया है।

इससे पहले भी दिल्ली में कई दलों के नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। पिछले दिनों भाजपा नेता संबित पात्रा व ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री व आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन भी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। सत्येंद्र जैन की स्थिति काफी गंभीर हो गई थी। इसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया था।

मिल रही जानकारी के मुताबिक प्लाज्मा थेरेपी से इलाज किए जाने के बाद अब उनकी तबीयत स्थिर है। यही नहीं जांच में उनका रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आया है। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द ही जैन अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

Next Story