Top
Home > राज्य > दिल्ली > दिल्ली हिंसा: सोनिया के बयान पर बीजेपी का पलटवार, जावड़ेकर बोले- ये गंदी राजनीति है

दिल्ली हिंसा: सोनिया के बयान पर बीजेपी का पलटवार, जावड़ेकर बोले- ये गंदी राजनीति है

 Arun Mishra |  26 Feb 2020 9:11 AM GMT  |  दिल्ली

दिल्ली हिंसा: सोनिया के बयान पर बीजेपी का पलटवार, जावड़ेकर बोले- ये गंदी राजनीति है

दिल्ली हिंसा को लेकर केंद्र पर हमलावर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है। ऐसे समय में सभी दलों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि शांति बनाए रखी जाए, इसके बजाय सरकार को दोषी ठहराया जाना गंदी राजनीति है। इस हिंसा का राजनीतिकरण करना गलत है।

दिल्ली में जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को केंद्र दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है और राजधानी में शांति बहाली में असफल होने की बात कही। कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री इसकी जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा दें। उन्होंने सवाल उठाया कि दिल्ली में पुलिस के असफल होने पर पैरामिलिटरी फोर्स क्यों नहीं बुलाई गई? दिल्ली के मुख्यमंत्री क्या कर रहे थे? बीजेपी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई? दंगे वाले इलाके में कितनी पुलिस फोर्स लगाई गई? इतवार से गृह मंत्री क्या कर रहे थे और कहां थे?



बुधवार को यहां सीडब्लूसी की एक बैठक हुई जिसमें उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में हुई हिंसा के बाद के हालात पर मुख्य रूप से चर्चा की गई। इस बीच, पार्टी ने आज ही दोपहर बाद ''शांति मार्च'' निकालने का फैसला किया है जिसमें कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के शामिल होने की संभावना है। सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, वरिष्ठ नेता एके एंटनी, केसी वेणुगोपाल और कई अन्य नेता शामिल हुए।सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it