दिल्ली

मंच पर शेहला रशीद के साथ बैठे थे रामगोपाल, बोले- मैं उन्हें नहीं जानता, वो कौन हैं?

Special Coverage News
22 Aug 2019 12:23 PM GMT
मंच पर शेहला रशीद के साथ बैठे थे रामगोपाल, बोले- मैं उन्हें नहीं जानता, वो कौन हैं?
x
दिलचस्प बात ये थी कि जिस मंच पर रामगोपाल बैठे थे, शेहला ठीक उनके पीछे ही बैठी थीं.

नई दिल्ली : अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव एक बार फिर चर्चा में हैं. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के विरोध में विपक्ष के कई नेता दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान रामगोपाल यादव से शेहला रशीद से जुड़ा एक सवाल पूछा गया, जिसपर उन्होंने जवाब दिया कि मैं उन्हें नहीं जानता, वो कौन हैं? दिलचस्प बात ये थी कि जिस मंच पर रामगोपाल बैठे थे, शेहला ठीक उनके पीछे ही बैठी थीं.

रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि वो जवाहर लाल नेहरू नहीं हैं, इसलिए मैं उनके बयान पर कोई भी जवाब नहीं दूंगा. आपको बता दें कि गुरुवार को जंतर मंतर पर जम्मू-कश्मीर के मसले पर विपक्ष के कई नेता प्रदर्शन कर रहे थे. ये प्रदर्शन कश्मीर में नेताओं को नजरबंद किए जाने के खिलाफ हो रहा था. जिसमें कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, डीएमके समेत अन्य कई विपक्षी पार्टियों के नेता शामिल होने पहुंचे थे.



गौरतलब है कि शेहला रशीद, जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट की नेता हैं. वह लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रहती हैं, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 कमजोर किए जाने के मसले पर वह केंद्र पर निशाना साध रही हैं.

सेना पर शेहला रशीद ने लगाए थे आरोप

दरअसल, बीते दिनों शेहला रशीद ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के कमजोर किए जाने के बाद कुछ ट्वीट किए थे. जिसमें उन्होंने भारतीय सेना पर आरोप लगाया था कि सेना के जवान स्थानीय लोगों के घर में घुसकर उन्हें परेशान कर रहे हैं, राशन को फेंक रहे हैं. इसके अलावा भी उन्होंने अन्य ट्वीट में दावा किया था कि अधिकारी और जवान लोगों को प्रताड़ित कर रहे हैं.

शेहला रशीद के इन दावों पर काफी विवाद हुआ था, बाद में भारतीय सेना की तरफ से इस पर सफाई भी जारी की गई थी. इंडियन आर्मी का बयान था कि इस तरह के दावे पूरी तरह गलत हैं और माहौल खराब करने वाले हैं. जिसके बाद शेहला रशीद ने कहा था कि वह अपने दावे पर कायम हैं और सबूत देने को भी तैयार हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story