दिल्ली

अब अगर आप भी घर बैठे कमाना चाहते हैं ₹70000 महीना तो एसबीआई दे रहा है यह मौका, बस करना होगा यह काम

Anshika
3 April 2023 7:18 AM GMT
अब अगर आप भी घर बैठे कमाना चाहते हैं ₹70000 महीना तो एसबीआई दे रहा है यह मौका, बस करना होगा यह काम
x
State Bank of India देश का सबसे बड़ा बैंक है जिसे देश के करोड़ों लोगों का खाता है. ऐसे में एसबीआई बैंक लोगों का पैसा कमाने का मौका दे रहा है और नौकरियां दे रहा है.

State Bank of India देश का सबसे बड़ा बैंक है जिसे देश के करोड़ों लोगों का खाता है. ऐसे में एसबीआई बैंक लोगों का पैसा कमाने का मौका दे रहा है और नौकरियां दे रहा है. एसबीआई आ रहा है जिससे आप एसबीआई से जुड़कर मोटी रकम कमा सकते हैं अगर आप भी एसबीआई से जुड़ना चाहते हैं तो जानिए कैसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आपको पैसे कमाने का मौका दे रहा है.

दरअसल आपको एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहा है जिसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं. एसबीआई बैंक अपने पूरे देश में एटीएम का विस्तार कर रहा है. इसके लिए आपको मोबाइल से ऑनलाइन अप्लाई करना होगा जिसके बाद आप आराम से SBI ATM Franchise ले सकते हैं. एक बार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ATM Franchise मिलने के बाद आप हर महीने State Bank Of India से मोटा पैसा कमा सकते हैं.लेकिन इसके लिए आपको कुछ बातों का जानना बहुत जरूरी है.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने बैंक की एटीएम की फ्रेंचाइजी दे रहा है जिसमें आप ₹70000 महीना कमा सकते हैं. इसके लिए पहले आपको कुछ बातों का ध्यान रखना है एसबीआई बैंक एटीएम फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास 100 वर्ग फुट की जमीन होनी चाहिए. यह जमीन आबादी वाले क्षेत्र में हो और इस जगह पर एक दुकान बनी हुई हो. साथ में इलेक्ट्रिसिटी कनेक्शन और आस पास कोई एटीएम नहीं होना चाहिए. अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ATM Franchise के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपके पास कुछ आवश्यक दस्तावेज होना जरूरी है. अगर आपके पास नीचे दिए गए दस्तावेज मौजूद नहीं है, तो आप इसके लिए अप्लाई नहीं कर पाएंगे. आवश्यक दस्तावेजों में Aadhar Card, Pan Card, Bank Passbook, जमीन फर्द, बिजली कनेक्शन रसीद, बिजली बिल रसीद, निवास प्रमाण पत्र, आय सर्टिफिकेट आदि होना बेहद आवश्यक है. अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए अप्लाई करते हैं और आपको स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) से हर महीने ₹70,000 रूपए की मोटी कमाई हो सकती है.

यह एक अच्छी कमाई है. जिसमें आपको घर बैठे पैसे मिल सकते हैं. इससे आप सालाना करीब ₹8 लाख 40 हजार की कमाई कर सकते हैं. ऐसे में आप घर बैठे रोजगार का अवसर उठा सकते हैं. आपको बता दें कि अप्लाई करने पर दिए क्या डॉक्यूमेंट सही होने चाहिए उसमें किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए. इस तरह से आप एसबीआई बैंक से जुड़ सकते हैं.

Next Story