दिल्ली

कंप्यूटर से भी तेज फुर्ती वाले इंसान की हो रही है हर जगह वाह वाह लोगों ने कहा जल्द होगी एआई की छुट्टी, टाइपिंग स्पीड देख कर चौक जाएंगे आप

Anshika
15 April 2023 2:33 PM GMT
कंप्यूटर से भी तेज फुर्ती वाले इंसान की हो रही है हर जगह वाह वाह लोगों ने कहा जल्द होगी एआई की छुट्टी,  टाइपिंग स्पीड देख कर चौक जाएंगे आप
x
ट्विटर अकाउंट @cctvidiots पर शेयर एक वीडियो में मेडिकल शॉप के काउंटर पर बैठे शख्स को कंप्यूटर से भी तेज स्पीड में काम करते देख लोग चौंक गए. बिजली से तेज़ स्पीड में काम करते देख लोग बोले- ‘जल्द होगी AI की छुट्टी’. वीडियो को 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

ट्विटर अकाउंट @cctvidiots पर शेयर एक वीडियो में मेडिकल शॉप के काउंटर पर बैठे शख्स को कंप्यूटर से भी तेज स्पीड में काम करते देख लोग चौंक गए. बिजली से तेज़ स्पीड में काम करते देख लोग बोले- 'जल्द होगी AI की छुट्टी'. वीडियो को 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिले.

आजकल किसी के टैलेंट का पता तब चलता है जब वह अपने किसी काम को कितने समय में और कितनी जल्दी कर देता है ।अपने काम को स्पीड से अंजाम देने वाला इंसान को अच्छा समझा जाता है जिसकी जैसी रफ्तार होती है उसकी प्रतिभा वैसे ही आंकी जाती है और उसको उसी हिसाब से तारीफ भी मिलती है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब से हीर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और चार्टबीट ने दस्तक दी है लोग मानने लगे हैं कि उनकी रफ्तार का कोई नहीं है। ऐसे में एक बिल्कुल नई हाई स्पीड काम करने वाला शख्स सामने आ रहा है जो मशीनों से भी तेज काम करता है।

बहुत से लोगों में अपने काम करने का इस कदर हुनर होता है कि वह अपनी काबिलियत के लोगों को चौंका देते हैं मेडिकल शॉप में कंप्यूटर पर काम करते इस शख्स को देखकर आप दंग रह जाएंगे। इसकी टाइपिंग स्पीड इतनी जबरदस्त है कि अब लोग इसकी वाह-वाह कर रहे हैं। ट्विटर अकाउंट @cctvidiots पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मेडिकल शॉप के काउंटर पर बैठा शख्स कंप्यूटर से भी तेज स्पीड में काम कर लोगों को चौंका गया. उसकी टाइपिंग स्पीड इतनी जबर्दस्त है कि उंगलियों को देख पाना मुमकिन नहीं.

यह शख्स बिजली की स्पीड से काम कर रहा है और फटाफट दवा के पर्चे निकालता जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो एक मेडिकल शॉप के रिसेप्शन का है जहां बैठा शख्स लोगों की दवाइयां देखकर ऐसी टाइपिंग कर रहा है कि लोग उसकी उंगलियां ही देख रहे हैं जब तक आप कुछ सोचेंगे समझेंगे तब तक उसकी टाइपिंग पूरी हो जाएगी और वह पर्चा आगे बढ़ा देता है। ऐसा उसने कई बार किया। इस टाइपिंग की रफ्तार को देखकर अब लोग हैरत मान रहे हैं।

ऐसा लग रहा है कि इस इंसान का दिमाग कंप्यूटर जैसा है। स्पीड टाइपिंग करने वाले लोग बोले कि यह गजब का टैलेंट है। इसकी इस तरीके की टाइपिंग को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हो गए हैं।

Next Story