लाइफ स्टाइल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन भड़की रिया चक्रवर्ती के कमबैक पर, लांघ दी सारी मर्यादा

Anshika
12 April 2023 5:41 PM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की बहन भड़की रिया चक्रवर्ती के कमबैक पर, लांघ दी सारी मर्यादा
x
सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी थीं इस घटना के बाद फ़िल्म जगत से लेकर सोशल मीडिया तक काफी उभाल मार दिया था एयर हर तरफ जस्टिस फॉर सुशांत ही हो रहा था।

सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने घर में पंखे से लटककर जान दे दी थीं इस घटना के बाद फ़िल्म जगत से लेकर सोशल मीडिया तक काफी उभाल मार दिया था एयर हर तरफ जस्टिस फॉर सुशांत ही हो रहा था। उनके साथ जो हुआ उसका गम आज भी कई फैंस को है पर सबसे ज्यादा उनकी फैमिली को धक्का लगा जिन्होंने अपना बेटा और भाई खोया।रिया चक्रवर्ती एक ऐसा नाम जिसने फिल्में भले उतनी न की हो पर वो अपने कॉन्ट्रोवर्सी से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। पुलिस, सीबीआई और ईडी की रेड के बाद रिया चक्रवर्ती के घर से ड्रग्स मिले थे जिसकी वजह से उनको और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। सुशांत की फैमिली को एक और झटका लगा है जब रिया चक्रवर्ती वापिस से कमबैक कर रही है

दरहसल, रिया चक्रवर्ती का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या में आया था। रिया पर ये आरोप लगा था कि उन्होंने ड्रग्स और नशीले पदार्थ खिलाकर सुशांत को एडिक्टेड बना दिया था जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।एमटीवी के शो रोडीज़ से जिसका नया प्रोमो आते ही हर तरफ चर्चा होने लगी। इस शो में वो बतौर जज पैनल बैठेंगी साथ ही सोनू सूद और गौतम गुलाटी भी नज़र आएंगे। शो का नया प्रोमो लोगो को पसंद आ रहा है पर सुशांत की बहन को न गवारा गुज़रा और उन्होंने रिया को ट्वीटर के जरिये काफी बाते सुना दी।

सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि, 'तुम क्या हो, तुम तो कभी भी वापसी कर सकती हो....(गालियों का इस्तेमाल), लगता है किसी सत्ताधारी ताकत की वजह से ही तुम वापसी कर पायी हो।' प्रियंका सिंह के इस ट्वीट के बाद कई यूज़र्स ने उनका समर्थन करते हुए गन्दी गन्दी गालियों का इस्तेमाल किया है।

आपको बता दे, केस में नाम फंसने के बाद और जेल में करीब 2 महीना रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को फ़िल्म मिलना बंद ही हो गयी थी। बस रिया ने अपना पेंडिंग प्रोजेक्ट 'चेहरे' को पूरा किया और उसके बाद भी ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गयी।वही इस ट्वीट को काफी बार रीट्वीट भी किया गया है। प्रियंका सिंह ने रिया चक्रवर्ती को बुरा भला कहते हुए भाषा की मर्यादा तक लांग दी। इस ट्वीट के जरिये उन्होंने रिया चक्रवर्ती को जमकर लताड़ा है। ऐसे में ये कहना गलत नही होगा कि एमटीवी के रोडीज शो के जरिये रिया अपना डूबता हुआ करियर संवारने में लगी हुई है।

Next Story