लाइफ स्टाइल

तारक मेहता' की अभिनेत्री ने निर्माता और 2 अन्य पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप,

Smriti Nigam
13 May 2023 9:29 AM GMT
तारक मेहता की अभिनेत्री ने निर्माता और 2 अन्य पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप,
x
आरोपी निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि वह उन्हें और शो को बदनाम करने की कोशिश के लिए अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

आरोपी निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि वह उन्हें और शो को बदनाम करने की कोशिश के लिए अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' की अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने गुरुवार को निर्माता असित कुमार मोदी और दो अन्य पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया, एक आरोप का उन्होंने खंडन किया और दावा किया कि उन्हें दुर्व्यवहार के कारण शो से जाने दिया गया था।

मोदी ने यह भी कहा कि वह उन्हें और शो को बदनाम करने की कोशिश के लिए अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। लंबे समय से चल रहे सब टीवी शो में रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली बंसीवाल ने कहा कि उन्होंने 8 अप्रैल को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) और मुंबई पुलिस सहित संबंधित अधिकारियों को एक औपचारिक पत्र भेजा, जिसमें मोदी, परियोजना प्रमुख पर आरोप लगाया गया था। सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न और एक महिला का रेप करने का आरोप है।

बंसीवाल ने दावा किया कि मोदी ने पिछले कुछ सालों में कई बार उनका यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने आरोप लगाया, "वह अभद्र टिप्पणियां करते थे, लेकिन मैंने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। मार्च 2019 में, सिंगापुर में, उन्होंने 'मेरे कमरे में आओ, व्हिस्की' जैसी कई बातें कहीं।" अभिनेता ने पीटीआई से कहा, "मैं चुप रही लेकिन इन बातों को अपने दो सहयोगियों के साथ साझा किया। वे अक्सर मेरी रक्षा करते थे। वे अभी भी शो में काम कर रहे हैं, इसलिए वे ज्यादा कुछ नहीं कर सकते।"

बंसीवाल ने मानसिक रूप से मुझ पर दबाव डाला। मोदी ने बंसीवाल के आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह उन्हें और शो को बदनाम करने की कोशिश के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। निर्माता ने पीटीआई से कहा, ''चूंकि हमने उन्हें शो से निकाल दिया इसलिए वह आधारहीन आरोप लगा रही है।

'' उन्होंने यह भी दावा किया कि बंसीवाल को "दुर्व्यवहार के कारण" शो से हटा दिया गया था। हम 7 मार्च को होली पर शूटिंग कर रहे थे। कुछ हुआ और उसने दुर्व्यवहार किया निर्देशक और प्रोडक्शन टीम ने कहा कि वे उसके साथ काम नहीं करेंगे क्योंकि उसने दुर्व्यवहार किया और उन्हें गाली दी।"उन्होंने उसे शो से हटाने का फैसला किया। जब यह घटना हुई तब मैं यूएस में था। एक बार जब हमने उसे शो से हटा दिया, तो उसने हमारे खिलाफ आरोप लगाना शुरू कर दिया। हम अपने वकीलों के साथ बातचीत कर रहे हैं। वे आगे की रणनीति तय करेंगे।"

हालांकि, बंसीवाल ने आरोप लगाया कि 7 मार्च को शो के सेट पर रमानी और बजाज दोनों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। शूटिंग के दौरान उनके खराब व्यवहार और अनुशासनहीनता के कारण हमें उनका अनुबंध समाप्त करना पड़ा। इस घटना के दौरान, असित जी यूएस में थे। अब वह बेबुनियाद आरोप लगाकर हमें और शो को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।" रमानी और बजाज ने संयुक्त बयान में कहा, "हमने पहले ही इन आधारहीन आरोपों के खिलाफ संबंधित अधिकारियों के पास अपनी शिकायत दर्ज करा दी है।

शो के निर्देशक- हर्षद जोशी, ऋषि दवे और अरमान धनेश ने भी आरोप लगाया कि बंसीवाल में अनुशासन की कमी है और वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित नहीं करती हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा ", जिसका प्रसारण 2008 में शुरू हुआ था, भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। इसमें लोकप्रिय अभिनेता दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता और मंदार चंदवादकर भी हैं।

Next Story