दिल्ली

बेटी की शादी के लिए नहीं थे पैसे, मासूम का अपहरण कर बेचने की कोशिश

Sakshi
4 April 2022 8:43 AM GMT
बेटी की शादी के लिए नहीं थे पैसे, मासूम का अपहरण कर बेचने की कोशिश
x
बेटी की शादी के लिए पैसे जुटाने के लिए अपनी सहेली के साथ मिलकर दो साल के बच्चे का अपहरण (Kidnapping) कर लिया...

देश की राजधानी ​दिल्ली (Delhi) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ने बेटी की शादी के लिए पैसे जुटाने के लिए अपनी सहेली के साथ मिलकर दो साल के बच्चे का अपहरण (Kidnapping) कर लिया उसके बाद वह उसे बेचने के फिराक में थी। गनीमत रही कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला व उसकी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे प्रकरण में पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली (Sourt Western Delhi) के जिला पुलिस के अनुसार दो अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली थी कि मुनिरका गांव (Munirka Village) के मकान नंबर 352डी में रहने वाली एक महिला ने दो वर्ष के एक बच्चे का अपहरण कर लिया था। सूचना के बाद किशनगढ़ थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निक्की नाम की एक युवती को गिरफ्तार किया। उसके मकान की रसोई से दो साल के एक बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

पूछताछ में निक्की ने बताया कि उसने महरौली (Mehrouli) में रहने वाली महिला बबली के कहने पर बच्चे को चुराया था। निक्की की दादी महरौली में बबली के घर के पास रहती है। इस कारण वह बबली को जानती है। पुलिस टीम ने महरौली से बबली को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं बबली ने पूछताछ में बताया कि वह बेटी की शादी करना चाहती थी। शादी के लिए उसे पैसे की जरूरत थी। ऐसे में उसने साथी दीपक व निक्की (22) के साथ मिलकर बच्चे के अपहरण की साजिश रची थी।

Next Story