Home > राज्य > दिल्ली > दूसरे चरण के मतदान से पहले मायावती को सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये बड़ा झटका!

दूसरे चरण के मतदान से पहले मायावती को सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये बड़ा झटका!

 Special Coverage News |  16 April 2019 5:41 AM GMT

दूसरे चरण के मतदान से पहले मायावती को सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये बड़ा झटका!

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग के हेट स्पीच मामले में कार्रवाई पर संतोष जताया है. कोर्ट ने कहा है कि फिलहाल कोई नए आदेश देने की जरूरत नहीं है. चुनाव आयोग के सीएम योगी आदित्यनाथ, मायावती, आजम खां, और मेनका गांधी के प्रचार पर बैन लगाने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि लगता है कि चुनाव आयोग हमारे आदेश के बाद जाग गया है और उसने कई नेताओं को चुनाव प्रचार से कुछ घंटों के लिए बैन लगाया है. कोर्ट ने मायावती पर 48 घंटे के लिए बन लगाया है.


गौरतलब है कि विवादित बयान के मामले में चुनाव आयोग की ओर से 48 घंटे की रोकलगाए जाने के फैसले पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने नाराजगी जताई थी. मायावती ने कहा है कि चुनाव आयोग ने मेरे ऊपर जिस तरह से रोक लगाई है वह भारत के लोगों के मूलभूत अधिकार का हनन है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का फैसला भारत के लोकतंत्र में काला दिवस के रूप में जाना जाएगा. चुनाव आयोग ने मुझे चुप कराकर गरीबों की आवाज को चुप कराया है. भारत की जनता भी चुनाव आयोग के इस फैसले से खुश नहीं है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top